IND Vs NZ: 'दस रुपए की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी', श्रेयस के जबरा फैन हुए कानपुर के लोग, वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर ने कानपुर टेस्ट में शानदार शतक जड़ा। जिसके बाद लोगों ने स्टेडियम में 'दस रुपए की पेप्सी...अय्यर भाई सेक्सी' के नारे लगाए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

India Vs New Zealand Kanpur Test People CHants 10 Rupay Ke Pepsi Iyer Bhai Sexy Video Goes Viral
अय्यर को लेकर लोगों ने जमकर लगाए नारे...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कानपुर में खेला जा रहा है भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच
  • श्रेयर अय्यर ने जड़ा शानदार शतक
  • अय्यर के जबरा फैन हुए कानपुर के लोग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने धमाल मचा दिया। श्रेयस ने डेब्यू टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ा। उन्होंने 105 रनों की पारी खेली, जिसमें दो छक्के और 13 चौके शामिल रहा। अय्यर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसने कानपुर के लोगों को अपना दिवाना बना लिया। लोगों ने स्टैंड में 'दस रुपए की पेप्सी...अय्यर भाई सेक्सी' के जमकर नारे लगाए।   

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इसे शेयर कर रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को '@guptanavya201' नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 77 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 35 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। जबकि, सात सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो  को रिट्वीट किए हैं। वीडियो पर लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं।  

गौरतलब है कि डेब्यू टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले श्रेयस अय्यर 16वें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले आखिरी बार पृथ्वी शॉ ने साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू पर शतक जड़ा था। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू करते हुए शतक लगाने वाले अय्यर तीसरे भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर