Holiday on Moon:इन्हें जिताइए चुनाव में जीतते ही चांद पर 100 दिनों की छुट्टियां का वादा साथ में 1 करोड़ रूपये

तमिलनाडु में एक निर्दलीय उम्मीदवार ने मतदाताओं से जो वादे किए हैं उनमें शामिल है-मुफ्त आईफोन, स्विमिंग पुल के साथ तीन मंजिला मकान, चांद पर 100 दिन की छुट्टियां आदि जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

In Tamil Nadu independent candidate Thulam Sarvanan will be surprised to hear the election promises of 100 days holiday on moon 
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • चुनावी वादों में शामिल है-हर वोटर को एक-एक मुफ्त आईफोन
  • हर घर को 20 लाख की कार, छोटा हेलिकॉप्टर देने की बात भी कही है
  • चांद पर 100 दिन की छुट्टियों का प्रावधन करने का वादा भी शामिल है

चुनावी वादे करना परंपरा है लेकिन तमिलनाडु में एक निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सर्वानन प्रत्याशी के चुनावी वादे सुन हैरान हो जायेंगे चांद पर 100 दिन की छुट्टियां और युवाओं को एक करोड़ रुपये साथ में आई फोन भी देने  का वादा किया है। एक मिनी हेलीकॉप्टर, हर घर के लिए एक करोड़ रुपये, शादियों के लिए सोने के गहने, वादों की सूची में चांद की यात्रा भी शामिल है

दरअसल, निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थुलाम सर्वानन सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने अहम राजनीतिक दलों की ओर से अपने चुनावी घोषणा पत्रों में मुफ्त चीजें देने की झड़ी लगाने पर तंज कसने के लिए यह रास्ता अपनाया है।

उनके चुनावी वादों को सुनकर आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा  भी हैरान रह गए और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

सर्वानन ने कहा कि उन्होंने ये वादे मतदाताओं को जागरूक बनाने के लिए किए हैं। खास तौर पर राजनीतिक मुद्दों पर युवाओं में चेतना जगाने के लिए। दिलचस्प है कि सर्वानन को 2021 विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कूड़ेदान चुनाव चिह्न मिला है।


सर्वानन के चुनावी वादों पर एक नजर- 

  1.  हर वोटर को देंगे एक-एक मुफ्त आईफोन
  2.  चांद पर 100 दिन की छुट्टियों का करेंगे प्रावधन
  3.  हर घर को 20 लाख की कार, छोटा हेलिकॉप्टर
  4.  परिवार को स्विमिंग पूल संग तीन मंजिला मकान
  5.  क्षेत्र ठंडा रखने को 300 फुट ऊंचा बर्फ  का पहाड़
  6.  हर लड़की को शादी पर देंगे 800 ग्राम सोना
  7.  हर युवा को व्यवसाय शुरू करने को एक करोड़


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर