Viral Video: बाढ़ के कारण नदी में बह गया घर, कैमरे में कैद हुआ दिल दहलाने वाला मंजर

तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। इस भीषण बारिश के कारण कई दिल दहलाने वाली घटनाएं घटी हैं। हाल ही में एक घर के गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई ती। वहीं, अब एक और चौंकाने वाला वीडियो वेल्लौर से सामने आया है, जिसमें एक घर नदी में समा गया।

house washed away in the river due to flood in Vellore Tamil Nadu
देखिए, किस तरह नदी में समा गया घर....  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बारिश के कारण तमिलानाडु में भारी तबाही
  • बाढ़ के कारण वेल्लौर में नदी में समा गया घर
  • कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

सोशल मीडिया पर तमिलानाडु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक घर देखते ही देखते नदी में समा गया। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस खतरनाक स्थिति को देखकर लोग काफी भयभीत भी हैं।

दरअसल,  तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। इस भीषण बारिश के कारण कई दिल दहलाने वाली घटनाएं घटी हैं। हाल ही में एक घर के गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई ती। वहीं, अब एक और चौंकाने वाला वीडियो वेल्लौर से सामने आया है, जिसमें एक घर नदी में समा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह नदी किनारे बसे एक घर का हिस्सा टूटकर नदी में समा गया। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने घर को धक्के देकर गिराया है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्थिति कितनी भयानक है। तो पहले आप वीडियो को देखें...

दिल दहालने वाला मंजर

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर सहम गए होंगे। गौरतलब है कि तमिलनाडु में एक अक्टूबर से शुरू हुए मौजूदा उत्तर-पूर्व मानसून के दौरान अब तक सामान्य से 61 फीसदी अधिक बारिश दर्ज की गई है। आलम ये है कि उत्तरी तमिलनाडु के जिलों समेत राज्य के कई भागों में बारिश का कहर लगातार जारी है। इस बारिश के कारण अब तक काफी नुकसान हो चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर