लड़की ने क्लास में जमकर काटा बवाल, टीचर को थप्पड़ मारते हुए दी गालियां, वीडियो वायरल

टेक्सास के एक स्कूल में एक स्टूडेंट गुस्से में आकर क्लास टीचर पर जाकर बरस पड़ी। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छात्रा गुस्से में अपनी सीट से उठकर जाती है और अपनी मां को फोन करने के लिए टीचर के डेस्क पर पहुंच जाती है। वहीं, जब टीचर ने फोन करने से मना किया तो उसने टीचर थप्पड़ जड़ दिए।

Girl Slapped to Teacher in class Room Shocking Video Goes Viral
लड़की ने जमकर हंगामा किया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • छात्रा ने क्लास के अंदर मचाया बवाल
  • टीचर के साथ की मारपीट और दी गालियां
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

आमतौर पर क्लास के अंदर टीचर छात्रों पर गुस्सा करते हैं। उन्हें डांटते हैं या फिर कई बार पिटाई भी करते हैं। हालांकि, कुछ छात्र टीचर से भी बदतमीजी कर बैठते हैं। इसी कड़ी में टेक्सास से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, इस वायरल वीडियो में एक लड़की क्लास के अंदर जमकर बवाल काटते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं लड़की ने टीचर को जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिए और गालियां भी दी।

जानकारी के मुताबिक, टेक्सास के एक स्कूल में एक स्टूडेंट गुस्से में आकर क्लास टीचर पर जाकर बरस पड़ी। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छात्रा गुस्से में अपनी सीट से उठकर जाती है और अपनी मां को फोन करने के लिए टीचर के डेस्क पर पहुंच जाती है। वहीं, जब टीचर ने फोन करने से मना किया तो उसने टीचर थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद टीचर ने लड़की को क्सालरूम से बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन वह वहीं पर खड़ रही और मां को फोन लगाती रही। इसके बाद टीचर को लेकर 'नस्लीय' टिप्पणी भी कर डाली। मामला यहीं शांत नहीं हुआ छात्रा ने टीचर के ऊपर फोन भी फेंक दिया और क्लास रूम से बाहर चली गई। देखें वीडियो...

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और अब यह वायरल हो गया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @chris_notcapn नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 27 लाख  से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं और जमकर इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर