युवती ने की ब्वॉयफ्रेंड के पिता से शादी, जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के पिता से शादी कर ली। जब उससे पूछा गया कि ऐसा क्यों किया। इसके जवाब में उसने जो कहा उससे जानकर आप अपना सिर पीट लेंगे।

Girl marries to boyfriend's father, you will be surprised to hear her answer
ब्वॉयफ्रेंड के पिता से शादी (तस्वीर-istock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • युवती ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड के पिता से शादी क्यों की।
  • कई सोशल मीडिया यूजर्स ने युवती के फैसले की प्रशंसा की।
  • कई लोग उसके फैसले से चकित हो गए।

एक युवती ने शेयर किया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के पिता से शादी करने का फैसला क्यों किया। टिकटॉक यूजर @ys.amri ने कहा कि उसके प्रेमी की मां का निधन हो गया है और वह उसके लिए दुखी है। उसने कहा कि वह कठिन समय में उसका सपोर्ट करने के लिए कुछ भी करेगी।

क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि उसने क्या किया? उसने अचानक अपने प्रेमी के पिता से शादी कर ली ताकि उसे फिर से मां मिल सके। उसने ने कहा कि मेरे प्रेमी की मां की मौत हो गई। क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वह दुखी रहे। इसलिए मैंने उसके पिता से शादी करने का फैसला किया ताकि मेरे प्रेमी को फिर से मां मिल सके। जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने युवती के फैसले की प्रशंसा की, वहीं कई लोग उसके फैसले से चकित हो गए।

फरवरी में एक 44 वर्षीय महिला अपनी गर्भवती बेटी के प्रेमी के साथ भाग गई और अपने पूरे परिवार को सदमे में छोड़ गई। यह अफेयर तब शुरू हुआ जब 24 साल की गर्भवती जेस एल्ड्रिज और उसके प्रेमी रयान शेल्टन जॉर्जीना और उसके पति एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर के स्टोव-ऑन-द-वोल्ड में अपने घर पर रहने चले गए थे।

जब जेस अपने बच्चे को जन्म देकर घर लौटी, तो उसे पता चला कि उसकी मां और उसका प्रेमी भाग गए हैं। जेस की मां ने उससे कहा कि हम मदद नहीं कर सकते कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जेस ने कहा कि मैं अब भी इस बात से नाराज हूं कि उन्हें लगता है कि वे बस एक साथ भाग सकते हैं और मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ सकते हैं। मैं दुखी हूं - मां ने अभी भी सॉरी कहने की जहमत नहीं उठाई है।

जेस को शक था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है और यहां तक कि एक बार उनका सामना भी किया। हालांकि, उन्होंने कुछ भी नहीं होने की बात कहकर इसे टाल दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर