[Viral Video] दुल्हन को जयमाला पहनाते ही दूल्हे की मां ने उसकी चप्पलों से कर दी 'सुताई'

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दूल्हे की मां ने मंच पर दुल्हन के साथ वरमाला पहनाने के दौरान उसे चप्पल से पीटा, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

mother beat groom video
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: किसी भी शख्स की शादी का मौका बेहद खास होता है इस दिन के लिए वो कितने सालों से तैयारी करता है और तमाम रिश्तेदारों और मित्रों को इस मौके पर बुलाया जाता है ताकि ये मौका यादगार बन जाए। लेकिन उस वक्त क्या हो जब दूल्हे की ही स्टेज पर पिटाई हो जाए और वो भी उसकी अपनी मां के हाथों चप्पलों से, जी हां ऐसा ही एक वाकया यूपी के हमीरपुर से सामने आय़ा है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  वीडियो एक शादी समारोह का है शादी में जिस समय वरमाला का कार्यक्रम चल रहा होता है उसी दौरान एक महिला स्टेज पर आती है और दूल्हे पर चप्पलों की बरसात कर देती है। 

वायरल क्लिप में दूल्हे और दुल्हन को वरमाला का आदान-प्रदान करते देखा जा सकता है जब दूल्हे की मां मंच पर चढ़ती है। वह फोटोग्राफर को एक तरफ धकेलती है, अपनी चप्पल उतारती है और अपने बेटे को पीटना शुरू कर देती है। 

बताया जा रहा है कि दूल्हे की मां इस शादी से नाखुश थी, क्योंकि बेटा गैरबिरादरी की लड़की से शादी कर रहा था। इस जोड़े ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके बाद दुल्हन के पिता उनकी रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी कराने का कार्यक्रम रखा था। इस शादी में दुल्हे के घरवालों को न्यौता नहीं दिया गया था। नाराज दूल्हे की मां शादी में पहुंची और दूल्हे को खूब खरी खोटी सुनाई और चप्पलों की बरसात कर दी, ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर