Viral Video: अचानक सामने से 'गजराज' ने कर दिया बस पर हमला, फिर देखिए ड्राइवर ने क्या किया?

Elephant Viral Video: एक विशालकाय हाथी ने गुस्से में आकर बस पर हमला कर दिया। लेकिन, ड्राइवर ने बड़ी समझदारी के साथ लोगों की जान बचा ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Giant Elephant Attack on Bus Viral Video in Hindi
जब गजराज को आया गुस्सा...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुस्से में हाथी ने किया बस पर हमला
  • ड्राइवर ने समझदारी से बचाई लोगों की जान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Elephnat Viral Video: कहते हैं 'गजराज' को जब गुस्सा आता है तो वह जबरदस्त 'तांडव' मचाता है। उस वक्त उसे रोकना सबके बस की बात नहीं। क्योंकि, जब हाथी हमला करता है तो उसके सामने कोई नहीं टिक पाता। सोशल मीडिया पर भी आपको हाथियों के कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ को देखकर जहां आपको मजा आएगा, तो कुछ को देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। सोशल मीडिया पर हाथी का एक ऐसा ही धमाकेदार वीडियो शेयर किया है IAS अधिकारी ने, जिसमें हाथी बस पर जबरदस्त तरीके से हमला करता है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह गुस्से में आकर हाथी ने बस पर सीधे से हमला किया है। लेकिन, ड्राइवर ने जिस तरह की समझदारी दिखाई उसने लोगों का दिल जीत लिया है। बताया जा रहा है कि नीलगिरी इलाके में एक बस जा रही थी। तभी सामने से एक विशालकाय हाथी आ गया। हाथी को देखकर पहले तो लोग घबरा गए। जब तक मामला संभलता हाथी ने बस पर हमला कर दिया। लेकिन, ड्राइवर ने अपना आपा नहीं खोया। उसने समझदारी से हाथी को शांत कराया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया। देखें वीडियो...

जब गजराज को आया गुस्सा...

इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं लोग ड्राइवर की तारीफ करते नहीं थक रहे। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर IAS अधिकारी सुप्रिया साहू ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' बस ड्राइवर का मैं दिल से सम्मान करती हूं। उसने अपना आपा नहीं खोया और यात्रियों को सुरक्षित रहने में मदद की।' अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और उसे अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, तकरीबन 45 सौ लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं और काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ड्राइवर की तारीफ की है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर