Buzz: 'बटर चिकन गोलगप्पे ' को देखकर भड़के लोग, इस तरह यूजर्स निकाल रहे अपनी भड़ास

अगर आप से पूछा जाए कि क्या आपने कभी 'बटर चिकन गोलगप्पे' खाए हैं तो यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा।इस डिश को देखने के बाद लोग भौचक्के रह गए हैं। ये डिश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Butter chicken golgappa dish viral on social media
बटर चिकन गोलगप्पे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल 'बटर चिकन गोलगप्पे' की डिश
  • डिश देखकर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
  • कहा- 'गोलगप्पे और बटर चिकन दोनों की बेइज्जती'

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो खाने के काफी शौकीन होते हैं। कुछ तो अलग-अलग जगहों पर जाकर लजीज व्यंजनों का आनंद उठाते हैं। जबकि, कुछ लोग खुद से नई नई डिशेस बनाते रहते हैं। लेकिन, आज कल कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अजीबोगरीब तरीके के डिशेस तैयार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इन एक्सपेरिमेंट की चर्चाएं होती रहती हैं। कुछ डिशेस की तो जमकर तारीफ होती है, जबकि कुछ का मजाक भी बन जाता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों  'बटर चिकन गोलगप्पे ' की खूब चर्चा हो रही है। आलम ये है कि इस डिश को देखकर लोग काफी भड़क गए हैं और जमकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। 

ये तो हम सब जानते हैं गोलगप्पे भी कई तरह के होते हैं। अलग-अलग बाजारों, दुकानों में आपको अलग-अलग किस्म के गोलगप्पे मिल जाएंगे। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या आपने कभी 'बटर चिकन गोलगप्पे' खाए हैं तो यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। इस डिश को देखने के बाद लोग भौचक्के रह गए हैं। आलम ये है कि ये डिश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और अब लोग इस पर 'चटकारे' लेकर कमेंट कर रहे हैं। 

डिश को देखकर भड़के लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को @AarKiBolboBolo नाम के यूजर ने शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' जिंदगी में इसकी कोई जरूरत नहीं'। इस पोस्ट को अब तक सैकड़ों लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, पोस्ट पर लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' आखिर इस तरह के आइडिया लोग कहां से लाते हैं'। एक ने लिखा, ' गोलगप्पे और बटर चिकन दोनों की बेइज्जती हो गई'। आलम ये है कि इस डिश को देखने के बाद लोगों का 'दिमाग' खराब हो गया है और जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर