पति से विवाद के बाद महिला ने नौंवी मंजिल से लगाई छलांग, नीचे लोगों ने बिछा दिए गद्दे और.. [Video]

यूपी के गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपका दिल भी दहल जाएगा। एक महिला ने यहां पति से विवाद के बाद नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली।

Woman jumps 9th floor in Ghaziabad
नौंवी मंजिल से कूदने लगी महिला, लोगों ने नीचे बिछा दिए गद्दे 
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  • 9वी मंजिल से नीचे कूदी महिला का पति ने थाम लिया हाथ, तो लोगों ने नीचे बिछाए गद्दे
  • घायल महिला का नोएडा के अस्पताल में चल रहा है इलाज

गाजियाबाद:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। एक महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था और विवाद इस कदर बढ़ा कि महिला ने नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली। मामला विजयनगर में आने वाले क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी का है। यहां नौंवी मंजिल पर रहने वाले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और बहस बढ़ने के साथ ही पत्नी ने छलांग लगाने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही महिला रेलिंग से कूदी तो पति ने उसका हाथ पकड़कर शोर मचा लिया।

लोगों ने बिछा दिए गद्दे
पति के शोर मचाने के बाद पूरी सोसायटी में हंगामा मच गया और लोग घरों से बाहर निकल आए। इस बीच सभी लोगों ने अपने घरों से गद्दे निकालकर नीचे डाल दिए। वहीं पति अपनी पत्नी को रेलिंग से ऊपर खींचने की पूरी कोशिश करता रहा करीब आधे घंटे तक उसने प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहा और पत्नी का हाथ छूट गया। जैसे ही हाथ छूटा तो पत्नी नीचे बिछे गद्दों में गिर गई। गनीमत ये रही कि महिला जिंदा बच गई, हालांकि कुछ चोटें आने के बाद महिला को नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस संबंध में पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस के मुताबिक, मामले में किसी ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है। पुलिस के मुताबिक नौंवी मंजिल पर फराज हसन अपनी पत्नी सादिया के साथ रहते हैं और मंगलवार को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद पत्नी ने ये कदम उठाया।

अगली खबर