10 Crore in Account: बेटी की खाते में 10 करोड़ पिता करते हैं मजदूरी, जानें ये दिलचस्प मामला

10 Crore in daughter's bank accunt: यूपी के बलिया जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे, एक मजदूरी करने वाले शख्स की बेटी के बैंक अकाउंट में 10 करोड़ रूपये हैं।

father doing labour and in his daughter bank accunt have 10 Crore in balia up, know what is the matter
प्रतीकात्मक फोटो 

किसी शख्स के बैंक अकाउंट में 10 करोड़ रूपये हों और वो शख्स मजदूरी कर रहा हो..ये बात कुछ हजम नहीं होती है, जी हां हम बात कर रहे हैं यूपी के बलिया जिले की जहां एक मजदूर की बेटी के बैंक अकाउंट में  9 करोड़ 99 लाख रुपए आ गए इस घटना के बाद पूरे परिवार के होश उड़ गए और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ये कैसे हो गया।

मजदूर सूबेदार की बेटी सरोज के पास जब 10 करोड़ रुपए का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए इसके बाद वह अपनी मां के साथ खाते की डिटेल लेने के लिए बैंक पहुंची, सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है उसे बैंककर्मियों से खाते में उपलब्ध पैसै की जानकारी मिली कि उसके अकाउंट में 9 करोड़ 99 लाख हैं और बैंक ने खाते से लेनदेन पर रोक लगा दी है।

किशोरी ने इस मामले को लेकर बांसडीह कोतवाली में लिखित शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया है।पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में सरोज ने रुपये  को लेकर अनभिज्ञता जताई है और कहा है कि उसे नहीं मालूम कि रुपये कहां से आए हैं, उसने यह भी कहा है कि उसे खाते में जमा धन से भी कोई सरोकार नहीं है।

पुलिस को शिकायत देकर मामले की जांच करने की सरोज ने गुहार लगाई। उसने बताया कि साल 2018 इलाहाबाद बैंक में उसका खाता खुला है। दो साल पहले एक निलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर उससे आधार कार्ड व फोटो लिए थे। हो सकता है कि यह पैसा उसी का हो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले के पीछे किसी साजिश के होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर