Viral Video: पानी से भरे गड्ढे में गिर गया नन्हा 'गजराज', फिर जो हुआ उसे देख भर जाएगा आपका दिल

Baby Elephant Video: खेलते हुए हाथी का एक बच्चा पानी से भरे गड्ढे में गिर गया। उसे बचाने के लिए हाथियों ने जो किया उसने लोगों का दिल जीत लिया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Elephant Video Baby falls into water hole then what happened watch viral video in hindi
दिल जीत लेगा हाथियों का ये मजेदार वीडियो...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • खेलते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिर गया नन्हा हाथी
  • नन्हे 'गजराज' को हाथियों ने कुछ इस तरह बचाया
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Baby Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं। वहीं, कुछ वीडियो हैरान करने वाले भी होते हैं। इसी कड़ी में हाथी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आपका भी 'दिल' भर जाएगा। क्योंकि, एक नन्हा 'गजराज' जिस तरह पानी से भरे गड्ढे में गिर पड़ता है। उसे बचाने के लिए बाकी हाथियों ने जो किया वह लोगों का दिल जीत रहा है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स दिल छू लने वाले कमेंट भी कर रहे हैं।

इंसान हो या फिर जानवर जब कोई अपना मुसीबत में हो तो उससे बर्दाश्त नहीं होता है। उस बचाने के लिए लोग जी जान लगा देते हैं। वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं पानी से भरे गड्ढे के बगल में हाथियों का एक झुंड आराम फरमा रहा होता है। तभी खेलते-खेलते हाथी का एक बच्चा उस पानी में गिर पड़ता है। बच्चे को पानी में गिरता देख वहां मौजूद दूसरे हाथी घबरा जाते हैं और उसे बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं। आनन-फानन में दो हाथी पानी में पहुंच जाते हैं और नन्हे हाथी को सुरक्षित बाहर निकाल लेते हैं। देखें वीडियो...

दिल जीतने वाला वीडियो

जिस तरह से हाथियों ने नन्हें गजराज का रेस्क्यू किया उसने लोगों का दिल जीत लिया और इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@hopkinsBRFC21'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 65 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, तकरीबन डेढ़ हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर