Viral Video: 'गोवा वाले बीच पे' गाने पर शख्स ने महिलाओं के साथ लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक 'अंकल' महिलाओं के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं, जिसे देखकर यूजर्स भी खुशी से झूम रहे हैं।

Dance Video Uncle dance on goa wale beach pe song funny viral video in hindi
शख्सा का धमाकेदार डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शख्स का धमाकेदार डांस
  • महिलाओं के साथ अंकल ने लगाए जबरदस्त ठुमके
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कोई अपना टैंलेट दिखाना चाहता है। कई बार लोगों को कामयाबी मिल जाती है, तो कई बार मजाक भी बन जाता है। लेकिन, मामला जो भी हो यूजर्स चटाकारे लेने से नहीं चूकते। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते छा जाते हैं और उनपर जमकर व्यूज आते हैं। इतना ही नहीं कईयों की तो किस्मत भी बदल गई। इसी कड़ी में एक और मजेदार वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है। जिसमें एक शख्स ने जिस अंदाज में ठुमके लगाए हैं उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स ने जिस तरह से महिलाओं के साथ ठुमके लगाए उसने लोगों का दिल जीता है और लोगों को शख्स का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। तभी इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स दो महिलाओं के साथ जा रहा होता है। महिलाएं शख्स को 'छेड़ते' हुए डांस कर रही हैं। पहले तो शख्स उन्हें इग्नोर करता है। लेकिन, उछलकर इस तरह डांस करता है कि महिलाएं भी घबरा जाती हैं। इसके बाद तो शख्स एक के बाद एक मजेदार स्टेप करते हुए डांस करता है। देखें वीडियो...

दिन बनाने वाला वीडियो

शख्स का अंदाज देखकर ऐसा लगता है जैसे वह फुल एनर्जी में है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर 'chutiyapa' नाम के अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' चाचा इशारा कर रहे हैं ऐसे नहीं मैं करके दिखाता हूं"। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' अंकल ने मौज करा दी'। एक ने लिखा, ' एकदम से इसको कौन सा नशा हो गया'। तो आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर