Video: हाथी को रास्ते में मिली स्कूटी, फिर ऐसे लगा चलाने देखकर नहीं होगा यकीन

Elephant Drive Scooty Video: हाथी इतना विशालकाय होता है कि उसके लिए स्कूटी जैसी चीज उठाना बिल्कुल ही आसान बात है. इस वीडियो में आपको यही देखने को मिलता है। आप देखेंगे कि हाथी अपने सूंड का इस्तेमाल कर स्कूटी को बहुत ही आसानी से अपने रास्ते से हटा देता है। वीडियो किसी हरे-भरे इलाके का लग रहा है।

elephant
हाथी का वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

Elephant Drive Scooty Video: हाथी जमीन पर रहने वाला सबसे विशाल स्तनपायी है। आपने सोशल मीडिया पर हाथियों के कई सारे वीडियो देखे होंगे लेकिन यह वीडियो जरा हटके है। इस वीडियो में हाथी को रास्ते में एक स्कूटी मिलती है। इसके बाद वह स्कूटी चलाने की कोशिश करता है। वीडियो देखने में काफी मजेदार है। आप देखेंगे कि जब हाथी से स्कूटी नहीं चलती है तो फिर वह उसे उठाकर अपने रास्ते से हटा देता है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

हाथी इतना विशालकाय होता है कि उसके लिए स्कूटी जैसी चीज उठाना बिल्कुल ही आसान बात है. इस वीडियो में आपको यही देखने को मिलता है। आप देखेंगे कि हाथी अपने सूंड का इस्तेमाल कर स्कूटी को बहुत ही आसानी से अपने रास्ते से हटा देता है। वीडियो किसी हरे-भरे इलाके का लग रहा है। आप देखेंगे कि सड़क किनारे एक स्कूटी खड़ी है। हालांकि वहां कोई शख्स नजर नहीं आ रहा है। इस बीच एक हाथी सड़क पर चलता हुआ आता है और स्कूटी के पास रुक जाता है। 

ये भी पढ़ें- गजब: 64 साल के बुजुर्ग चाचा खेलते हैं जबरदस्त फुटबॉल, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

10 सेकेंड का वीडिया मचा रहा है तहलका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी पहले दो-तीन सेकेंड तक स्कूटी को निहारता है। इसके बाद वह स्कूटी के एक्सीलेटर को अपने सूंड से घुमाता नजर आता है। आप देखेंगे कि स्कूटी भी थोड़ी दूर तक आगे बढ़ जाती है। ऐसा लगता है कि हाथी स्कूटी चलाने लगता है। हालांकि जब स्कूटी ज्यादा आगे नहीं बढ़ती है तो हाथी भड़क जाता है। इसके बाद हाथी स्कूटी को उठाता है और किसी खिलौने की तरह खिसकाकर दूसरी जगह पर रख देता है। महज 10 सेकेंड का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो- 

वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक नया खिलौना मिलने की खुशी।' 18 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को अब तक 1500 से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर