Funny Video: बुजुर्ग शराबी का अंदाज देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, देखें मजेदार वीडियो

अक्सर आपने लोगों ये कहते सुना होगा कि नशे में लोगों का बैलेंस बिगड़ जाता है। क्योंकि, उन्हें होश नहीं रहता है कि वह क्या कर रहे हैं और क्या नहीं? लेकिन, आपको इस वीडियो में एक बुजुर्ग शराबी का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

Drunk Man Funny Video Old Drunk Man Funny Viral Video
मजेदार है बुजुर्ग शराबी का अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग शराबी का अंदाज देख लोग रह गए दंग
  • डरते-डरते और कांपते-कांपते पी रहा था शराब
  • सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल

वैसे तो शराब पीना बुरी बात है। लेकिन, कुछ लोग शराब पीने के बाद ऐसी हरकत करते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। सोशल मीडिया पर भी शराबियों के काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं। बुजुर्ग शराबी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो IPS ऑफिसर ने शेयर किया है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

अक्सर आपने लोगों ये कहते सुना होगा कि नशे में लोगों का बैलेंस बिगड़ जाता है। क्योंकि, उन्हें होश नहीं रहता है कि वह क्या कर रहे हैं और क्या नहीं? लेकिन, आपको इस वीडियो में एक बुजुर्ग शराबी का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। एक बुजुर्ग शराबी टेबल के पास खड़ा होता है। वह शराब को ग्लास में भरने की कोशिश करता है, लेकिन उसके हाथ कांपने लगते हैं। साथ ही वह यह भी देखता है कि कहीं उसे कोई देख तो नहीं रहा है। किसी तरह ग्लास को वह मुंह के पास ले जाता है, लेकिन कांपने की वजह से वह पी नहीं पाता। इस दौरान उसका अंदाज देखने लायक है। देखें पूरा वीडियो...

मजेदार है बुजुर्ग शराबी का अंदाज

इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने भी इस वीडियो पर मजे लेते हुए लिखा, ' पीने वालों को.... सहारा चाहिए।  #Alcohol addiction - सुबह का डोज। जब रहा ना जाता हो...तेरे बिन'। आलम ये है कि इस शराबी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इस वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। तो शराबी का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर