फोन पर बिजी था दुकानदार, अचानक दुकान में घुस गई बाइक, देखें शॉकिंग वीडियो

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बाइक कपड़े की दुकान में घुस गई थी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। वहीं, इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Bike Viral Video Bike Enter in Shop Watch Shocking Viral Video
जब दुकान के अंदर घुसी बाइक...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फोन देखने में बिजी था दुकानदार
  • अचानक तेज रफ्तार में दुकान के अंदर घुस गई बाइक
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं, क्योंकि जिस तरह से एक बाइक दुकान के अंदर घुसी और दुकानदार का जो हाल हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और उस पर जमकर चटकारे लेते हुए मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बाइक कपड़े की दुकान में घुस गई थी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। वहीं, इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकानदार अपनी दुकान के गेट पर खड़े होकर मोबाइल फोन चला रहा है। कुछ ही दूर पर एक शख्स बाइक को स्टार्ट कर रहा होता है। अचानक बाइक तेज रफ्तार में बढ़ते हुए दुकान के अंदर घुस जाती है। बाइक को देखकर दुकानदार जोर से उछलकर साइड हो जाता है, जबकि बाइक आगे अंदर चली जाती है। देखें शॉकिंग वीडियो...

वीडियो देख खुल रह जाएंगी आंखें...

इस खतरनाक नजारे को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। वहां, मौजूद लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर ऐसा कैसे हो गया? लेकिन, यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। वहीं, वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'mahiya__47' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, तीन लाख 66 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ' ये है हेवी ड्राइवर'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' भाई वीडियो देखकर तो मेरी हंसी ही नहीं रुक रही है'। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ' बिना एंट्री के अंदर आ गए'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर