Viral: कुत्ते ने की ऐसी कीपिंग सचिन भी हो गए जबरा फैन! वीडियो शेयर कर कही इतनी मजेदार बात

वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं, एक कुत्ता विकेट के पीछे फिल्डिंग कर रहा है। जिस अंदाज में कुत्ता गेंद को लपकता है और फिर उसे बॉलर को देकर आता है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है।

Dog Playing Cricket Sachin Tendulkar Short Heart Winning Video Goes Viral
कुत्ते ने धमाल मचा दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था कुत्ता
  • कुत्ते का अंदाज देख सचिन तेंदुलकर भी रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिय पर बड़े-बड़े दिग्गग एक्टिव रहते हैं। कुछ लोग तो ऐसे- ऐसे वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें देखकर 'दुनिया' दंग रह जाती है। इसी कड़ी में 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर खुद सचिन भी हैरान हैं और लोग भी। क्योंकि, वीडियो में एक कुत्ते ने जिस तरह से विकेट कीपिंग की है उसने लोगों का दिल जीत लिया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं, एक कुत्ता विकेट के पीछे फिल्डिंग कर रहा है। जिस अंदाज में कुत्ता गेंद को लपकता है और फिर उसे बॉलर को देकर आता है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है। इतना ही नहीं जब इसके अगली बॉल पर जब शॉट पड़ता है, तब वह फील्डिंग के लिए भी दौड़ पड़ता है। कुत्ते ने जिस अंदाज में क्रिकेट खेला उससे लोग काफी प्रभावित हुए हैं। तो आप भी इस वीडियो को देखें...

धमाल मचा रहा है वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' यह वीडियो मुझे यह एक दोस्त से मिला है। इसे देखने के बाद मैं कहना चाहता हूं कि ये कुछ शार्प बॉल कैचिंग स्किल है। हमने क्रिकेट में लाजवाब विकेट कीपर्स, फील्डर्स और आल राउंडर्स देखे हैं। लेकिन, आप इसे क्या नाम देना चाहेंगे? सचिन ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया यह वायरल हो गया। वीडियो को आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 64 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा, ' टीम इंडिया को आज के समय में ऐसे ही ऑल राउंडर की जरूरत है।' एक ने लिखा, ' इस वीडियो को देखने के बाद लगान फिल्म की याद आ गई'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर