Viral Video: देसी बाहुबली ने ऐसे दी सांड को पटकनी, लोगों को याद आए भल्लालदेव!

Bull Viral Video: एक शख्स बीच सड़क सांड के साथ भिड़ गया। लेकिन, शख्स ने काफी शानदार तरीके से सांड को पटकनी दी। जिसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि शख्स की तुलना 'बाहुबली' से हो रही है।

Desi Bahubali Video man fight with bull watch shocking viral video in hindi
सांड से भिड़ गया शख्स...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सांड के साथ भिड़ गया शख्स
  • शख्स ने दी सांड को पटकनी
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Bull Fight Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, कई बार चीजें हंसाने वाली होती है तो कई बार हैरान करने वाली होती है। इसी कड़ी में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक इंडियन पुलिस सर्विस यानी IPS अधिकारी ने मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शख्स सांड से भिड़ गया है। शख्स जिस अंदाज में सांड से लड़ रहा है उसे देखने के बाद आप यही कहेंगे ये तो असली 'देसी बाहुबली' है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं अब यह वीडियो वायरल होने लगा है।

आप सभी को 'बाहुबली' मूवी तो याद ही होगी। भला इस मूवी को कोई भूल भी कैसे सकता है? क्योंकि, मूवी में 'बाहुबली' और 'भल्लालदेव' दो ऐसे किरदार हैं जिसे शायद ही कभी कोई भूल पाए। इसका अंदाज आप इसी से लगा सकते हैं कि जब कोई रियल लाइफ में कुछ बहादुरी या हिम्मत वाला काम करता है तो उसकी तुलना बाहुबली से ही की जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद भी आपको कुछ ऐसा ही लगेगा। क्योंकि, जिस तरह से एक शख्स बीच रोड सांड से भिड़ गया और  जबरदस्त तरीके से उसने सांड को पटकनी दी उसे देखकर लोगों को बाहुबली और भल्लालदेव ही याद आ रहे हैं। हो सकता है वीडियो देखने के बाद आपको भी उनकी याद आ जाए। देखें वीडियो...

देसी बाहुबली की ताकत...

वीडियो में देखा आपने किस तरह शख्स सांड के सींग को पकड़कर कंट्रोल किए है और कुछ ही पल उसे पटक देता है। शख्स की 'ताकत' और अंदाज देखकर लोग दंग रह गए। इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' 35रुपए देशी में बाहुबली का भल्लालदेव'। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। अब तक काफी लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। यहां आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर