OMG: मरे हुए व्यक्ति ने अखबार में छपवाया विज्ञापन- 'मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है.. मिले तो लौटा दें'

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 24, 2022 | 14:20 IST

Ajab Gajab News: एक मरे हुए व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट खो गया। शख्स ने इसे ढूंढने के लिए अखबार में विज्ञापन निकलवाया है। यह विज्ञापन इन दिनों इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

death
डेथ सर्टिफिकेट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई मजेदार तस्वीर
  • खो गया मरे हुए व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट
  • अखबार ने निकाला अजीबोगरीब विज्ञापन

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ अनोखी चीज देखने को मिलती है। इन दिनों अखबार में छपा एक विज्ञापन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। यह विज्ञापन एक मरे हुए व्यक्ति ने छपवाया है। दरअसल, इस मरे हुए व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट खो गया है। इसलिए शख्स ने इसे ढूंढने के लिए अखबार में विज्ञापन निकलवाया है। यह विज्ञापन इन दिनों इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

क्या हुआ? हैरान हो गए न आप! दरअसल, इस विज्ञापन की बात ही कुछ निराली है। जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। दरअसल, इस ऐड के जरिए एक जिंदा शख्स ने बताया है कि उसने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो दिया है। हो सकता है कि किसी मरे हुए शख्स का डेथ सर्टिफिकेट खोया हो और क्रिएटिविटी के चक्कर में अखबार ने परिवार के किसी शख्स के हवाले से इस तरह का विज्ञापन छापा हो। जिससे लोगों का ध्यान उस तरफ जाय।

अजीबोगरीब विज्ञापन

फिलहाल, यह विज्ञापन तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। विज्ञापन छपवाने वाला व्यक्ति दावा कर रहा है कि उसने अपना मृत्यु प्रमाणपत्र खो दिया है। बता दें कि असम के होजाई जिले के लामडिंग सिमुलताला के रहने वाले रंजीत कुमार चक्रवर्ती के नाम से यह विज्ञापन छपवाया गया है। इसमें लिखा है, 'मैंने अपना डेथ सर्टिफिकेट 07 सितंबर 2022 को लामडिंग बाजार में सुबह करीब 10 बजे खो दिया है।'  व्यक्ति ने डेथ सर्टिफिकेट का रजिस्ट्रेशन नंबर और अपना नाम लिखा है। इसके साथ ही विज्ञापन में पूरा एड्रेस भी दिया गया है। 

इस विज्ञापन की तस्वीर को IPS अधिकारी रुपीन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'इट हैपंस ओनली इन इंडिया।' यानी ऐसा सिर्फ भारत में हो सकता है। दूसरे यूजर्स भी इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या इस शख्स ने स्वर्ग से अपना डेथ सर्टिफिकेट खोने की सूचना दी है।'

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर