'अय्याशी' पर एक दिन में 2 करोड़ से ज्यादा खर्च करता है ये अरबपति, लेकिन अब हो गई ऐसी जिंदगी

49 साल के ट्रैवर्स बेयोन ऑस्ट्रेलिया के जानेमाने रईस हैं। उन्हें तंबाकू टायकून कहा जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें पार्टी करना काफी पसंद है। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में सख्त नियम लागू हो गए हैं। जिसके कारण उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है।

most notorious playboy Travers Benyon vows to return to non stop party after stopped by coronavirus
पार्टी के लिए दुनियाभर में फेमस है ये अरबपति  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पार्टी के लिए दुनियाभर में मशहूर है ऑस्ट्रेलिया का ये अरबपति
  • ट्रैवर्स प्रतिदिन पार्टियों के लिए 2 करोड़ 41 लाख रुपए से ज्यादा खर्च करते हैं
  • कोरोना वायरस के कारण पूरी तरह जिंदगी बदल गई है

इस दुनिया में हर किसी के अपने-अपने शौक होते हैं। कई बार इन शौक को पूरा करने के लिए लोग 'पानी की तरह पैसों' को बहा देते हैं। इसी में एक नाम है मशहूर अरबपति प्लेबॉय ट्रैवर्स बेयोन, जिन्हें पार्टी करने का इतना शौक है कि वह एक रात में करोड़ों रुपए खर्च कर डालते हैं। लेकिन, कोरोना के कारण उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। हालांकि, उनका कहना है कि जैसे ही पाबंदियां खत्म हो जाएंगी नॉन-स्टॉप पार्टी शुरू हो जाएगी। 

49 साल के ट्रैवर्स बेयोन ऑस्ट्रेलिया के जानेमाने रईस हैं। उन्हें तंबाकू टायकून कहा जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें पार्टी करना काफी पसंद है। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में सख्त नियम लागू हो गए हैं। जिसके कारण उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। कोरोना के कारण उनकी पार्टी नहीं हो पा रही है और उनका पूरा फोकस परिवार और पर्सनल काम पर है। उन्होंने कहा कि अभी जो समय बीत रहा हैं उसका इस्तेमाल मैं कैंडी शॉप मेंशन में कुछ बदलाव लाने के लिए कर रहा हूं। 

एक दिन की पार्टी पर दो करोड़ से ज्यादा का खर्च

आमतौर पर 23.37 करोड़ रुपए के इस आलीशान बंगले में वो शानदार पार्टीज रखते हैं। जहां सैकड़ों की संख्या में बिकिनी गर्ल्स और न्यूड गर्ल्स भी शामिल होती हैं। लेकिन, फिलहाल वो इस बंगले में अपनी ताएशा और 4 बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। आलम ये है कि यह बंगला खाली-खाली सा लगने लगा है। उनका कहना है कि पाबंदी हटते ही माहौल गुलजार हो जाएगा और यह तूफान से पहले की शांति है। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रैवर्स प्रतिदिन पार्टियों के लिए 2 करोड़ 41 लाख रुपए से ज्यादा खर्च करते थे। हालांकि, कई बार बच्चों को इस पार्टी पर ऐतराज भी होता है। लेकिन, ट्रैवर्स पार्टी को लेकर शुरू से ही बदनाम हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर