coronavirus: पत्‍नी की देखभाल करने वाला बुजुर्ग का यह वीडियो छू लेगा दिल, दोनों हैं कोरोना से पीड़‍ित

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोरोना पीड़‍ित एक बुजुर्ग अपनी पत्‍नी की देखभाल करते दिख रहे हैं। उनकी पत्‍नी भी इस जानलेवा वायरस से पीड़‍ित हैं।

coronavirus husband taking care of wife in hospital china video goes viral
बुजुर्ग दंपति का यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : चीन में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है, जहां इस संक्रमण से 1,367 लोगों की मौत हो चुकी हो चुकी है, जबकि 59,804 लोग इस वायरस से संक्रम‍ित हैं। चीन के अस्‍पतालों में मरीजों की भीड़ है। बचाव के लिए आवश्‍यक मास्‍क, ग्‍लब्‍स जैसी जरूरी चीजें तकी की कमी हो गई है, क्‍योंकि इसकी मांग बढ़ गई है। महामारी का रूप ले चुके इस वायरस के संक्रमण से हर कोई हलकान है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बुजुर्ग व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी का ख्‍याल रखता नजर आ रहा है। दोनों इस जानलेवा संक्रमण की चपेट हैं और अस्‍पताल में भर्ती हैं। वीडियो देखकर पता चलता है कि दोनों की हालत गंभीर है, फिर भी पति अस्‍पताल के बिस्‍तर पर लेटी अपनी पत्‍नी की जरूरत के लिए खड़ा है। वीडि‍यो में वह उन्‍हें कुछ खिलाते और पानी पिलाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे लेकर इंटरनेट यूजर्स के दिल पिघल हैं। वे दोनों के जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। यह वीडियो चीन के अखबार 'पीपुल्‍स डेली' के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने इसे सच्‍चा प्‍यार बताया है और उनके जल्‍द ठीक होने की कामना की। कई अन्‍य इंटरनेट यूजर्स ने भी दोनों के जल्‍द ठीक होने की कामना करते हुए इस बात पर जोर दिया है कि इस जानलेवा वायरस का निदान जल्‍द ढूंढ़ने की आवश्‍यकता है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...