Viral video: साइकिल चोरी कर भाग रहा था चोर, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे, ' हाय रे फूटी किस्मत'

वीडियो में आप देख सकते हैं घर के मालिक ने दरवाजा बंद नहीं किया है। दरवाजा खुला देख एक चोर घर के अंदर घुस जाता है। पहले तो वह सीढ़ी पर चढ़कर इधर-उधर देखता है। फिर अचानक उसकी नजर सामने खड़ी स्कूटी और साइकिल पर पड़ती है। मौका पाकर चोर साइकिल लेकर भागने लगता है।

Chori Viral Video Thief Steal Cycle Then What Happened Watch Funny Viral Video
चोर को चोरी करना पड़ गया भारी...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • साइकिल चोरी कर भाग रहा था चोर
  • किस्मत ने दिया धोखा, पलट गई पूरी बाजी
  • कैमरे में कैद हुआ मजेदार नजारा

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो काफी चौंकाने वाले भी होते हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपको चोरी के भी कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, इन दिनों चोरी का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। इतना ही नहीं एक बात जरूर कहेंगे, 'इसे कहते हैं फूटी किस्मत'।

सोशल मीडिय पर वैसे तो चोरी के कई हैरान करने वाले वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, कुछ वीडियो में चोर के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं घर के मालिक ने दरवाजा बंद नहीं किया है। दरवाजा खुला देख एक चोर घर के अंदर घुस जाता है। पहले तो वह सीढ़ी पर चढ़कर इधर-उधर देखता है। फिर अचानक उसकी नजर सामने खड़ी स्कूटी और साइकिल पर पड़ती है। मौका पाकर चोर साइकिल लेकर भागने लगता है। फिर, जो होता है आप खुद वीडियो में देख लें...

मजेदार है चोरी का ये वीडियो

वीडियो देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि चोर की क्या किस्मत है? यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। वहीं, वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 'memes.bks' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक करीब 40 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, चोरी के इस मजेदार वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर