दुकान से गहने चुराने के लिए महिला ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख आंखें खुली की खुली रह जाएगी

Shocking Video: सोशल मीडिया पर चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, महिला गहने चुराने के लिए गजब का जुगाड़ भिड़ाया था।

Chori Video Woman Stole Jewellery in Unique Style Watch Viral Video
चोरी के लिए गजब का जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चोरी के लिए महिला का धांसू जुगाड़
  • गजब अंदाज में महिला ने दिया वारदात को अंजाम
  • वीडियो देखकर चौंक गए लोग

Chori Viral Video: दुनियाभर से चोरी और लूट की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। हालांकि, बदलते समय के साथ अपराधी तरीकों में भी बदलाव कर रहे हैं, जिससे वो आसानी से पकड़े ना जाएं। लेकिन, CCTV कैमरे लगने से ये पकड़े जाते हैं। सोशल मीडिया (Social media) पर भी आपको इससे संबंधित एक से एक मजेदार वीडियो को देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में चोरी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। क्योंकि, एक महिला ने गहने चुराने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। लेकिन, महिला की चोरी पकड़ी गई और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक  ज्वेलरी की दुकान में महिला और पुरुष साथ में एंट्री लेते हैं। महिला के हाथ में एक गिफ्ट बॉक्स है। काउंटर पर पहुंचकर दोनों दुकानदार से रिंग दिखाने के लिए कहते हैं। दुकानदार ढेर सारा ज्वेलरी लेकर आता है। लेकिन, दोनों को इसमें कोई पसंद नहीं आता है। इसके बाद दुकानदार दोबारा कुछ और ज्वेलरी लाने के लिए चला जाता है। दुकानदार जैसे ही अंदर जाता है महिला बॉक्स को पास में मौजूद शीशे के अंदर मौजूद हार पर रख देती है। देखें वीडियो... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by JATTS PLAZA (@jatts.plaza)

ये भी पढ़ें -  Shocking Video: मकान तक अपने साथ उड़ा ले गया बवंडर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

CCTV कैमरे में चौंकाने वाला नजारा कैद

महिला जो बॉक्स लेकर आई थी, उसका नीचे वाला हिस्सा पहले से ही खुला था। जिसके कारण किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा। महिला आसानी से हार को चुरा लेती है। लेकिन, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को 'jatts.plaza' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कई लोग जहां इस वीडियो को देखकर हैरान हैं। वहीं, कुछ लोगों को कहना है कि महिला ने गजब का दिमाग लगाया। तो आपको चोरी का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर