इमरान खान की टीवी पर लाइव बेइज्जती! कॉलर ने फोन कर मांगी 'घबराने' की इजाजत [VIRAL VIDEO]

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अक्सर अपने लोगों से आग्रह करते रहते हैं कि 'घबराना नहीं है', अब उनके साथ इसी अंदाज में एक वाकया हुआ है और वो भी लाइव टीवी पर।

Caller to PM Imran Khan seeks permission for ghabrana, watch Viral Video
VIDEO: कॉलर ने फोन कर इमरान से मांगी 'घबराने' की इजाजत  

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ लाइव टीवी पर हुआ अजीब वाकया
  • एक कॉलर ने फोन कर मांगी पीएम इमरान से घबराने की इजाजत
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कॉलर का वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का अक्सर उनकी स्पीच को लेकर मजाक बनता रहता है। जब भी पाकिस्तान में कोई समस्या आती है या मंहगाई चरम पर पहुंचती है तो इमरान खान का एक तकिया कलाम जगजाहिर है और वो कहते हैं, 'हमें घबराना नहीं है', और इसे लेकर उन पर कई मीम्स बन चुके हैं जो वायरल भी हुए थे इतना ही नहीं इस पर वीडियो तक बन चुके हैं। इस बीच इमरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पाकिस्तानी मूल की पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है। वीडियो में इमरान खान से लाइव टीवी पर एक महिला फोन कॉल कर कहती है, 'देश में सामान्य जरूरत की जीचों की कीमेंत बिल्कुल कम नहीं हो रही हैं तो आप अपना वादा पूरा करें और महंगाई को कम करें। अगर य़े पूरा नहीं हो सकता है फिर जो आप देशभर से कह रहे हैं कि आपको घबराना नहीं है, फिर आप हमें घबराने की इजाजत दे दें।' इसका जवाब देते हुए इमरान कहते हैं, 'जी आपने वो बात की है जो आप यकीन करें कि अबतक का हमारा सारा ध्यान महंगाई पर है।'

लोग कर रहे हैं कमेंट्स
इमरान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'अपने देश में इज्जत नहीं है। इमरान खान के लिए बुरा लग रहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं पाकिस्तान की सरकार को बधाई देता हूं कि उन्होंने लाइव टेलीकास्ट के लिए इस तरह की कॉल को आने दिया।' इस वीडियो को अभी तक करीब 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग शेयर भी कर चुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर