पेट्रोल की बेकाबू कीमतों को लेकर यूथ कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, पीएम मोदी को लिया निशाने पर, देखें ये VIDEO

Century of Petrol: पेट्रोल की बढ़ी कीमतों का विरोध करने के लिए नागपुर में यूथ कांग्रेस ने एक खास प्ले किया जिसमें मोदी सरकार पर जमकर तंज कसा गया है, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

century of petrol Price,PM sleeping,petrol Price hike,congress on petrol Price hike
नागपुर में यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर बढ़ी कीमतों को लेकर अनूठा विरोध जताया  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • मुंबई में पेट्रोल की कीमत शनिवार को 100 रुपए के पार चली गयी
  • नागपुर में युवा कांग्रेस ने पेट्रोल की कीमतों का विरोध करने का  मजेदार तरीका निकाला
  • राजस्थान, मध्य प्रदेश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमत पहले ही 100 रुपए के पार 

पेट्रोल हुआ (100) सो:  देश में  की कीमतें बेकाबू हो रही हैं जिसे लेकर आम लोग हलकान हो रहे हैं वहीं देश की विपक्षी पार्टियां भी इसे लेकर मोदी सरकार पर हमलावर है, कांग्रेस पार्टी जो मोदी की धुरविरोधी है वो केंद्र पर कोई भी हमला करने से चूकती नहीं है वो इस मुद्दे पर देश में प्रदर्शन आदि करती रहती है, इसी क्रम में महाराष्ट्र के नागपुर में यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर ऐसा ड्रॉमा किया जिसकी खासी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।

गौर हो कि मुंबई में पेट्रोल की कीमत शनिवार को 100 रुपए के पार चली गयी। इस महीने 15वीं बार पेट्रोल की कीमत बढ़ायी गयी है।पेट्रोल की कीमत में 26 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गयी है, इस महीने 15वीं बार दोनों ईंधनों की कीमत बढ़ने के साथ देश में उनकी कीमत अपने रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गयी है।

वहीं नागपुर में युवा कांग्रेस ने पेट्रोल की कीमतों का विरोध करने का अनूठा लेकिन मजेदार तरीका निकाला जो आम लोगों को खासा पसंद आ रहा है, इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप ही अनोखा प्रदर्शन कर डाला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के कई शहरों में पेट्रोल की कीमत पहले ही 100 रुपए के पार जा चुकी थी जबकि दिल्ली में पेट्रोल इस समय 93.94 रुपए प्रति लीटर पर मिल रहा है। 

पेट्रोल की बेकाबू कीमतों की चपेट में आकर आम आदमी पिस रहा

गौर हो कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों की चपेट में आकर आम आदमी पिस रहा है उसके बजट की पर सीधी चोट पड़ रही है इसके पीछे की वजह भी बाजिव है लोगों का खासा पैसा पेट्रोल पर लगता है साथ ही पेट्रोल, डीजल की बड़ी कीमतों का असर महंगाई पर भी पड़ता है यानी ये अगर महंगे होंगे तो माल-भाड़ा भी बढ़ेगा जिसका सीधा कनेक्शन लोगों से क्योंकि उन्हें जरूरत का सामान मंहगा मिलेगा।

(वीडियो साभार- फेसबुक)
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर