बिजनेसमैन की पत्नी के थे 14 पुरुषों के साथ अवैध संबंध, पति ने सबको नोटिस भेजकर मांगे 100 करोड़

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बिल्कुल फिल्मी है लेकिन सच है। यहां एक बिजनेसमैन की बीबी के 14 ब्वॉयफ्रेंड थे जिन्हें अब कानूनी नोटिस मिला है।

Businessman's wife had an affair with 14 men, husband sent notice to everyone and demanded 100 crore rupees
बिजनेसमैन की पत्नी के थे 14 पुरुषों के साथ थे अवैध संबंध  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • पत्नी के थे 14 ब्वॉयफ्रेंड, पति ने सबको नोटिस भेजकर मांगे 100 करोड़
  • पति ने ड्राइवर से कराई जासूसी, सभी 14 लोगों को भेजा कानूनी नोटिस
  • नोटिस के मुताबिक, सभी को दिया है पैसे चुकाने के लिए दो हफ्ते का समय, वरना होगी कार्रवाई

कोलकाता:  कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला के 14 ब्वॉयफ्रेंड्स थे और जैसे ही इस बात की भनक उसके बिजनेसमैन पति को लगी तो उसने सच्चाई को पता लगाने का एक अनोखा तरीका खोज निकाला। पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबधों का पता लगाने के लिए लगातार जासूसी का सहारा लिया और जब तक कंफर्म नहीं हो गया तब तक उसने किसी तरह का कदम नहीं उठाया। इस जासूसी के लिए पति ने अपने ड्राइवर का सहारा लिया।

ऐसे कराई जासूसी

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति ड्राइवर ने हर एक शख्स की जासूसी करवाई और जब तक पुख्ता सबूत नहीं जुटा लिए तब तक जासूसी के काम को जारी रखा। इसके बाद बिजनेसमैन ने उन सभी 14 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है जिनके उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। कानूनी नोटिस में बिजनेसमैन ने सभी से 100 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है दो हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये मांगे हैं।

14 को भेजा अलग-अलग नोटिस

बिजनेसमैन का आरोप है कि इन सभी 14 लोगों की वजह से उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को गहरा धक्का पहुंचा है और इन सभी की वजह से उसका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है।  बिजनेसमैन ने सभी 14 लोगों को अलग-अलग नोटिस भेजा है और सभी को दो टूक कहा है कि अगर दो हफ्ते के भीतर उसकी क्षतिपूर्ति नहीं की गई तो फिर सभी के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेगा। 

100 करोड़ रुपये चुकाने के लिए दिया दो हफ्ते का दिया समय

अपने नोटिस में पति ने बकाया लिखा है,  'मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से आप मेरी पत्नी से मिलते-जुलते हैं। आप सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और महिला का पति हूं। आपकी वजह से ना केवल मेरी शादी बिखर गई है बल्कि मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई है। मानहानि के तौर पर आपको दो हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा वरना मुझे कानूनी कार्रवाई करने के लिए विवश होना पड़ेगा।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर