OMG: एक साथ मां-बेटे की इस तरह बदल गई किस्मत, मिनटों में दोनों बन गए लखपति

इंग्लैंड के बूटले की रहने वाली 60 साल की कैथलीन मिलर और उनके 35 साल के बेटे पॉल की अचानक किस्मत बदल गई। दोनों मिनटों में 30-30 लाख रुपए के मालिक हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों ने पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी के जरिए यह रकम जीती है।

Britain mother and son won 30 lakh lottery jackpot
मां-बेटे की किस्मत बदल गई... 
मुख्य बातें
  • एक साथ मां-बेटे की चमक गई किस्मत
  • दोनों को मिले 30-30 लाख रुपए
  • दोनों ने पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी के जरिए यह रकम जीती

बहुत पुरानी कहावत है कब, किसकी किस्मत कहां बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? इस दुनिया में कई लोग ऐसे हैं, जो मिनटों में लखपति और करोड़पति बन गए। वहीं, कुछ लोग तो सीधे फर्श से अर्श तक पहुंच गए। लेकिन, एक मामला ऐसा सामने आया है, जिसमें एक मां और बेटे की किस्मत एक साथ एक ही वक्त पर बदली और दोनों लखपति बन गए। दोनों को अचानक 30-30 लाख रुपए की लॉटरी लग गई। आलम ये है कि इस मामले की चर्चा अब हर ओर हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबकि, इंग्लैंड के बूटले की रहने वाली 60 साल की कैथलीन मिलर और उनके 35 साल के बेटे पॉल की अचानक किस्मत बदल गई। दोनों मिनटों में 30-30  लाख रुपए के मालिक हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों ने पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी के जरिए यह रकम जीती है। बड़ी बात तो ये है कि कैथलीन पहली बार लॉटरी का ये गेम खेल रही थी। 30 लाख की लॉटरी लगने पर कैथलीन और पॉल दोनों काफी खुश हैं। कैथलीन ने बताया कि उनका बेटा पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी खेलता था, लेकिन वह पहली बार खेल रही थी। 

बेटे ने मां को लॉटरी खेलने के लिए तैयार किया

उन्होंने बताया कि मुझे लॉटरी में इंटरेस्ट नहीं है। इसके बावजूद मेरे बेटे ने लॉटरी खेलने के लिए मुझे तैयार कर लिया। उनका कहना है कि मैं काफी खुश हूं कि मैंने उसकी बात मान ली। लेकिन, मुझे यकीन नहीं था कि हम लॉटरी जीत भी सकते हैं। वहीं, जब उनके घर इनाम की राशि देने पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी एंबेसडर मैट जॉनसन पहुंचे तो दोनों काफी उत्साहित नजर आए। गौरतलब है कि  ये इनाम 'पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी' के स्पेशल क्रिसमस कैंपेन का हिस्सा था, जिसमें लकी ड्रॉ के दौरान हर प्रति टिकट 30 लाख रुपये जीतने वाले का नाम निकाला गया। तो इस तरह पलक झपकते ही एक मां-बेटे की किस्मत बदल गई और दोनों लखपति बन गए। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर