मनचाही पत्नी ढूंढने के लिए शख्स ने इस तरह शहर में मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर छाया मामला

ये तो हम सब जानते हैं कुछ लोग जहां अरेंज मैरिज करने में विश्वास रखते हैं। वहीं, कुछ लोग प्रेम विवाह करना पसंद करते हैं। ब्रिटेन में रहने वाले 29 साल के मोहम्मद मलिक ने प्रेम विवाह के लिए सड़क किनारे बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर विज्ञापन लगा दिए हैं।

Britain man did such a thing to find the wife matter went viral on social media
सच्चे प्यार के लिए शख्स ने उठाया बड़ा कदम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन के रहने वाले शख्स को अच्छे और सच्चे प्यार की तलाश
  • शख्स ने सड़क किनारे बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर विज्ञापन लगवाए
  • सोशल मीडिया पर छाया ये अजीबोगरीब मामला

दुनिया में हर किसी को सच्चे और अच्छे जीवनसाथी की तलाश होती है। कुछ लोग इसके लिए काफी मेहनत भी करते हैं। कई लोगों को इसमें कामयाबी भी मिल जाती है, जबकि किसी को जिंदगीभर यही लगता है कि उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला। इतना ही नहीं हमसफर की तलाश में आजकल लोग एक से एक तरकीब का इस्तेमाल करते रहते हैं। लेकिन, ब्रिटेन के रहने वाले एक शख्स ने मनचाही पत्नी ढूंढने के लिए जो कदम उठाया, उसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे। हो सकता है इससे पहले यह तरीका आज तक किसी ने अपनाया भी ना हो। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला...

ये तो हम सब जानते हैं कुछ लोग जहां अरेंज मैरिज करने में विश्वास रखते हैं। वहीं, कुछ लोग प्रेम विवाह करना पसंद करते हैं। ब्रिटेन में रहने वाले 29 साल के मोहम्मद  मलिक ने प्रेम विवाह के लिए सड़क किनारे बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर विज्ञापन लगा दिए हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस विज्ञापन के जरिए उन्हें सच्चा प्यार मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, मलिक ने 'फाइंडमलिकवाइफ डॉट कॉम' नाम से एक वेबसाइट बनाई है और संभावित जीवनसाथी की तलाश के लिए बर्मिंघम में कई विज्ञापन होर्डिंग लगवाए हैं।

अब तक नहीं मिली कोई सही लड़की

होर्डिंग्स पर मलिक की एक फोटो है, जिसमें वो लेटे हुए स्माइल करते नजर आ रहे हैं। पोस्ट में एक हाथ की उंगली से वो इशार करते नजर आ रहे हैं जहां लिखा है कि अरेंज मैरिज से मुझे बचा लो। उसके नीचे वेबसाइट का लिंक भी दिया है। मलिक का कहना है कि वो अरेंज मैरिज के खिलाफ नहीं है। लेकिन, पहले वो अपने हिसाब से किसी को ढूंढना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वेबसाइट पर भी उन्हें अब तक सही लड़की नहीं मिली है। वहीं, होर्डिंग लगाते ही उन्हें काफी मैसेज मिले हैं और कई  लड़कियों और महिलाओं ने शादी करने की इच्छा भी जताई है। हालांकि, अभी तक उन्होंने किसी को कोई जवाब नहीं दिया है। उनका कहना है कि अगामी 14 जनवरी तक ये होर्डिंग लगे रहेंगे। उसके बाद ही निर्णय लिया जाएगा कि आगे क्या करना है। लेकिन, यह मामला पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर