Video: अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुसा विशालकाय भालू, फिर जो किया उसे देख कहेंगे- 'मौज करा दी'

Bear Viral Video: John Holden नामक शख्स रात को गलती से दरवाजा लगाना भूल गया। अचानक उसे किचन से अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देने लगी। जब उसने जाकर देखा तो वहां एक भालू बैठा मस्ती से बैठा फ्राइड चिकन खा रहा था।

Bear Viral Video Bear Enters Kitchen and Having Fried Chicken Funny Viral Video
भालू का तांडव...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुस गया भालू
  • किचन में रखा फ्राइड चिकन मजे से खाया
  • सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। इतना ही नहीं कुछ को देखने के बाद तो आंखें खुली की खुली रह जाती है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चक्कार लगा रहा है, जिसमें एक भालू रात के अंधेरे का फायदा उठा कर एक घर में पहुंच गया। इसके बाद भालू ने जो किया उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। खुद घर का मालिक भी इस मामले को देखकर दंग रह गए और ठहाके लगाने लगे।

जरा सोचिए, आप गहरी नींद में सोए हैं और अचानक आपको भूख लगती है तो सीधे किचन में जाएंगे। लेकिन, आपको किचन में भालू दिख जाए तो क्या करेंगे? जाहिर सी बात है घबरा जाएंगे और डर कर भाग खड़े होंगे। यूएस के कैलिफोर्निया के टाउन Sierra Madre में एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। John Holden नामक शख्स रात को गलती से दरवाजा लगाना भूल गया। अचानक उसे किचन से अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देने लगी। जब उसने जाकर देखा तो वहां एक भालू बैठा मस्ती से बैठा फ्राइड चिकन खा रहा था।

भालू ने चटकारे लेकर खाए फ्राइड चिकन

जॉन का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने भालू देखा हो। कई बार उनका सामना भालू से हुआ है। उसने पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को abc7la नाम के अकाउंट से शेयर किया गाय है। वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए यूजर्स वीडियो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको भालू का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर