3 महीने पहले महिला ने खुद से रचाई थी शादी, अब लेने जा रही है तलाक, जानें क्या है कारण?

तकरीबन तीन महीने पहले यानी सितबंर महीने में क्रिस गैलेरा ने खुद से रचाई थी। लेकिन, क्रिस को एक बार फिर कोई 'खास' मिल गया है जिसके कारण वह तलाक लेने जा रही है। क्रिस ने कहा कि उसकी जिंदगी में कोई ऐसा आया है, जिससे उसे दोबारा प्यार होने लगा है।

Brazilian Woman Cris Galera who married herself is divorcing after 3 months Know All about Truth
महिला ने खुद से रचाई थी शादी 
मुख्य बातें
  • ब्राजील की रहने वाली मॉडल क्रिस गैलेरा ने खुद से रचाई थी शादी
  • तीन महीने बाद किसी और के कारण लेने जा रही है खुद से तलाक
  • तीन महीने की शादी से काफी खुश है क्रिस गैलेरा

महिला हो या फिर पुरुष हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसे एक अच्छा और सच्चा जीवनसाथी मिले। जिसके सहारे वह अपनी पूरी जिंदगी बिता सके और सपनों को साकार कर सके। कुछ लोगों का यह सपना पूरा भी होता है, जबकि कुछ के अधूरे रह जाते हैं। लेकिन, ब्राजील की रहने वाली मॉडल क्रिस गैलेरा की कहानी कुछ अलग है। एक समय था जब वह मर्दों से तंग आ गई थी और अकेले रहने का फैसला किया था। इतना ही नहीं उसने खुद से शादी भी रचा ली थी। लेकिन, एक बार फिर उसकी जिंदगी ने करवट ली और अब वह तलाक लेने जा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक मर्द के लिए ही उसने खुद से तलाक लेने का फैसला किया है। तो आइए, जानते हैं क्या है ये दिलचस्प मामला?

तकरीबन तीन महीने पहले यानी सितबंर महीने में क्रिस गैलेरा ने खुद से रचाई थी। लेकिन, क्रिस को एक बार फिर कोई 'खास' मिल गया है जिसके कारण वह तलाक लेने जा रही है। क्रिस ने कहा कि उसकी जिंदगी में कोई ऐसा आया है, जिससे उसे दोबारा प्यार होने लगा है। उसने कहा कि जब मैं किसी और खास से मिली तो मुझे दोबारा प्यार पर विश्वास होने लगा। लिहाजा, अब मैं खुद से तलाक लेने जा रही है और नई शुरुआत के बारे में सोच रही हूं। वहीं, उनका कहना है कि 90 दिनों तक खुद की पत्नी बनकर उन्होंने काफी कुछ पा लिया है। जब तक मेरी शादी चली, मैं खुश थी। 

क्रिस की तस्वीर हुई थी वायरल

गौरतलब है कि जब उन्होंने खुद से शादी रचाई थी, तो उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी। कुछ लोगों ने इसकी तारीफ भी की थी, जबकि कुछ ने मजाक भी उड़ाया था। कुछ लोगों ने काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी किए थे। हालांकि, क्रिस ने साफ कहा था कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका फैसला बदलने वाला नहीं है। इतना ही नहीं उन्हें कई पुरुषों की तरफ से प्रस्ताव प्राप्त हुए जो उनसे शादी करने के इच्छुक थे, इनमें से एक अरब शेख भी था। मॉडल ने कहा था कि शेख ने उन्हें प्रस्ताव दिया था कि वह खुद को तलाक दें और उनसे शादी कर लें। यही नहीं शेख ने मॉडल को  तीन करोड़ रुपए से अधिक का दहेज देने की पेशकश भी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर