प्रेमिका के घर में रंगे हाथ पकड़ा गया प्रेमी, बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान, जानिए पूरा रोचक मामला

राजस्थान के बाडमेर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी जब पकड़ा गया तो वह भागकर बॉर्डर पार करते हुए पाकिस्तान जा पहुंचा।

Boyfriend caught red-handed in girlfriend's house, flees Pakistan after crossing the border
प्रेमिका के घर रंगे हाथ पकड़ा गया प्रेमी, भागकर पहुंचा पाक 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया एक हैरान करने वाला मामला
  • प्रेमिका के घर में पकड़ाया प्रेमी बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान
  • फिलहाल पुलिस और बीएसएफ युवक की घर वापसी के लिए कर रहे हैं प्रयास

बाडमेर: एक प्रेमी गुपचुप तरीके से अक्सर प्रेमिका से मिलता था और एक दिन मिलने के लिए उसके घर तक ही पहुंच गया,लेकिन इस बार रंगे हाथों पकड़ा गया। इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। प्रेमिका के घरवालों के चुंगल से किसी तरह बचकर फरार हुआ प्रेमी बॉर्डर पार करते हुए पाकिस्तान चले गया। जैसी ही इसकी खबर उसके घरवालों को लगी तो वो परेशान हो गए। फिलहाल भारतीय अधिकारी पाकिस्तान पुलिस के संपर्क में हैं और युवक की घर वापसी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बाड़मेर का है मामला
'हिंदुस्तान' की खबर के मुताबिक, मामला राजस्थान के बाड़मेर का है। यहां बिजराड़ पुलिस थाने के तहत आने वाला एक इलाका पाकिस्तानी सीमा से मिला हुआ है। यहां रहने वाले 19 साल के गेमरा राम मेघवाल का अपनी पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों कभी कभार चुप-चुप के मिला करते थे। पिछले चार चार नवंबर को गेमरा चुपचाप मिलने प्रेमिका के घर चले गया लेकिन इसी दौरान प्रेमिका के घर वालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और कहा कि इसकी शिकायत वो गेमराम के मां-बाप से करेंगे।

बदनामी का था डर
 इसके बाद युवक को बदनामी की चिंता सताने लगी तो वह इससे निजात पाने का उपाय सूझने लगा। जिसके बाद बिना कुछ सोचे-समझे ही गेमराम नजदीक ही स्थित बॉर्डर पर तारबाड़ को फांदकर पाकिस्तान चले गया। जब युवक घर नहीं लौटा तो घरवालों को उसकी चिंता हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू की और फिर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। गेमराम के परिजनों को आशंका थी बॉर्डर फांदकर पाकिस्तान चले गया होगा क्योंकि वहां उनके रिश्तेदार रहते हैं और उनका घर भी सीमा से सटा हुआ है।

वापसी के प्रयास जारी
इसके बाद पुलिस की खोजबीन शुरू हुई और फिर परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि सीमापार रहने वाले उनके रिश्तेदारों ने फोन कर बताया कि उसे पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में सीमा सुरक्षाबल से संपर्क किया है और पाकिस्तानी अधिकारियों के समक्ष मामला उठाने को कहा। फिलहाल युवक की घर वापसी के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर