डेटिंग ऐप पर सच्चा प्यार खोजने आई थी मॉडल, शेयर की ऐसी तस्वीरें कि APP ने दे दिया झटका

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण बोर हो चुकी एक प्लेब्वॉय मॉडल ने प्यार की तलाश में डेटिंग ऐप का रूख किया तो उसे यहां से ऐसा झटका मिला जिसकी उसने भी कल्पना नहीं की थी।

playboy model Tahlia Paris claims Bumble dating app banned her for being too hot only a few hours after joining
सच्चा प्यार खोजने आई थी मॉडल, Pics की वजह से ऐप ने दिया झटका 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में बोर होकर सच्‍चे प्‍यार की तलाश में डेटिंग ऐप पर आईं एक प्लेबॉय मॉडल
  • मॉडल का दावा-'ज्यादा HOT' होने की वजह से डेटिंग ऐप ने किया बैन
  • ताहिला पेरिस नाम की मॉडल के इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फॉलोअर्स

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह  से लगे लॉकडाउन के कारण कई लोगों को तरह-तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन यहां हम आपको जो सच्ची स्टोरी बता रहे हैं वो कुछ अलग तरह की है। लॉकडाउन की वजह से बोर होकर प्यार ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप का सहारा लेने वाली एक प्लेब्वॉय मॉडल को वहां से भी ऐसा झटका मिला जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। डेटिंग ऐप ने मॉडल की फोटो ही वहां से हटा दी।

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहने वाली 24 साल की ताहलिया पेरिस एक प्लेब्वॉय मॉडल हैं और इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है जहां उनके करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं। ताहिला के मुताबिक कोविड की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण वह बोर हो गई थी और इसके बाद उन्होंने सच्चा प्यार पाने के लिए डेटिंग ऐप का सहारा लिया।


ताहलिया ने सबसे पहले डेटिंग ऐप 'बम्बल' पर अपनी प्रोफाइल बनाई और फिर फोटो अपलोड कर पार्टनर ढूंढने लगी। खुद को साधारण लड़की दिखाने के लिए ताहलिया ने अपनी सारी जानकारियां छुपा लीं जिसमें इंस्टाग्राम अकाउंट वाली जानकारी भी छुपा ली गई थी। जो फोटो लगाई थी वो अजीब हंसाने वाली थी।


ताहलिया का दावा है कि उन्हें डेटिंग के रिक्वेस्ट तो नहीं आए लेकिन एक नोटिफिकेशन जरूर आया जिसमें कहा गया था कि उनकी फोटो हटा ली गई है। ताहिला के मुताबिक वो इस ऐप के लिए बहुत हॉट है और उनकी तीन फोटो को ऐप ने हटा लिया क्योंकि वो ज्यादा हॉट थी। इंस्टाग्राम पर भी ताहलियाअक्सर अपनी सेमी न्यूड या उत्तेजनक फोटो शेयर करती रहती हैं और उनके फॉलोअर्स भी खूब कमेंट करते हैं।

ताहलिया ने कहा: 'मैं ऐप पर कुछ घंटों के लिए भी नहीं रही क्योंकि मैंने अपने प्रोफाइल पर पोस्ट करने की कोशिश की तो वहां से तस्वीरों को हटा दिया गया था, भले ही वे सामान्य फोटो थे। मैंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, वे नॉर्मल थीं। एक खुद की एक सेल्फी थी, एक एक तस्वीर थी जो मेरे एक दोस्त ने समुद्र तट पर ली थी।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर