होमवर्क करते-करते छिपकली पर सो गया बच्‍चा, नींद खुली तो शीशे में चेहरा देखकर उड़ गए होश

होमवर्क करते-करते एक बच्‍चा अपनी नोटबुक पर ही सो गया। नींद गहरी होने के कारण उसे इसका भी भान नहीं रहा कि वहां एक छिपकली है। बाद में जब घरवालों को इसका पता चला तो उनके होश उड़ गए।

होमवर्क करते-करते छिपकली पर सो गया बच्‍चा, नींद खुली तो शीशे में चेहरा देखकर उड़ गए होश
होमवर्क करते-करते छिपकली पर सो गया बच्‍चा, नींद खुली तो शीशे में चेहरा देखकर उड़ गए होश  |  तस्वीर साभार: Twitter

ताइपे : होमवर्क करते समय कई बार ऐसा होता है, जब यह इतना बोझिल हो जाता है कि बच्‍चा सो जाता है। लेकिन यह किसी दु:स्‍वप्‍न की तरह हो जाए तो। कुछ ऐसा ही हुआ एक मासूम के साथ जो होमवर्क करते-करते सो गया। लेकिन वह अपनी नोटबुक पर जब नींद में लुढका तो उस वक्‍त वहां छिपकली थी, इसका एहसास उसे नहीं हुआ। बाद में जब उसकी नींद खुली और घरवालों ने उसका चेहरा देखा तो उनके होश उड़ गए।

शीशे में अपना चेहरा देखकर लड़का भी डर गया। बाद में सोशल मीडिया पर उसकी तस्‍वीर सामने आई, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्‍शन दिए हैं और इसे बेहद डरावना बताया है। यह तस्‍वीर ट्विटर पर जैक्‍सन लू ने पोस्‍ट की थी, जिसमें एक मरी हुई छिपकली उसके होमवर्क पर नजर आ रही है, जबकि बच्‍चे के गाल पर उसके निशान देखे जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर

यह तस्‍वीर शेयर करते हुए लू ने ट्विटर पर मैंडरिन (चीनी भाषा) में लिखा, 'होमवर्क के दौरान सो जाना कोई बड़ी बात नहीं है, यहां तक कि आप एक मृत छिपकली को भी महसूस नहीं कर सकते। क्‍या आपके साथ भी ऐसा हुआ?'

सोशल मीडिया पर बच्‍चे और मृत छिपकली की यह तस्‍वीर वायरल हो रही है। कई लोगों ने इसे बेहद डरावना बताया है तो कुछ लोग इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। वहीं कई लोगों ने इस पर हैरानी जताई है कि आखिर यह हुआ कैसे?

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर