चलती ट्रेन में चढ़ रही थी लड़की, अचानक फिसला पैर, फिर...सामने आया डरा देने वाला ये VIDEO

चलती ट्रेन के नीचे एक महिला यात्री को कुचलने से बचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, ये घटना लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन की है।

train
लखनई रेलवे स्टेशन पर हादसा  |  तस्वीर साभार: Twitter

लखनऊ का चारबाग रेलवे स्टेशन हमेशा ही यात्रियों की आवाजाही से भरा रहता है और यहां से होकर तमाम ट्रेनें गुजरती हैं, मगर बुधवार को वहां एक घटना पेश आई  जिसका एक वीडियो भी सामने आय़ा है, इसे जिसने भी देखा यही कहा कि 'मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है'। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करती है कि अचानक उसका पैर फिसल जाता है इस घटना को देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच जाता है वहीं एक महिला कांस्टेबल उसके लिए फरिश्ता बनकर सामने आई और उसकी जिंदगी बचाई।

बताया जा रहा है कि लखनऊ रेलवे स्टेशन पर पर एक लड़का और लड़की दिल्ली जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे इस दौरान उन्होंने देखा कि गोमती एक्सप्रेस स्टेशन से मूव कर रही है और उसकी स्पीड धीरे-धीरे बढ़ रही है।

ये देखकर लड़का और लड़की दोनों ट्रेन की ओर तेजी से बढ़ते हैं वहीं लड़का तो चलती ट्रेन में चढ़ जाता है जबकि लड़की अपना हाथ का बैग ट्रेन में चढ़ा देती है और चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करती दिख रही है कि अचानक इस कवायद में वो लड़खड़ाकर गिर गई और उसके पैर घिसटने लगे इसे देखकर वहां लोग हैरान रह गए और मदद को आगे बढ़े।

इसी बीच वहां मौजूद एक महिला पुलिसकर्मी ने बहादुरी के साथ ट्रेन के साथ घसीटती हुई लड़की को सकुशल बचा लिया..

 रेलवे ने इस वाकये की जानकारी ट्वीट कर दी लिखा-लखनऊ स्टेशन पर महिला यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हुए गिर गई, जिसे ड्यूटी पर तैनात सतर्क कॉन्स्टेबल विनीता कुमारी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सुरक्षित बचा लिया गया। 

इस  महिला कांस्टेबल का नाम विनीता कुमारी बताया जा रहा है जिसने बहादुरी से उस लड़की की जान बचा ली, कई लोगों ने महिला कॉन्सटेबल की तारीफ की है। रेलवे ने अपील की है कि आप से अनुरोध है की चलती हुई गाड़ी में चढ़ने-उतरने का प्रयास ना करें यह जानलेवा हो सकता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर