Video: पहाड़ी रास्ते पर ट्रक के पीछे चल रहा था बाइक वाला, अचानक जो हुआ उसे देख 'सिहर' जाएंगे आप

वीडियो में दो बाइक वाले ट्रक के पीछे चल रहे हैं। एक तरफ खाई और दूसरी तरफ पहाड़ी रास्ता है, जो बारिश और बर्फ के कारण कीचड़मय हो रखा है। अचानक एक बाइक वाला ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करता है। लेकिन अचानक बाइक फिसल जाती है और संतुलन बिगड़ जाता है।

Biker Shocking Video bike rider has a narrow escape Watch Viral Video
बाल-बाल बचा बाइक वाला...  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • ट्रक के पीछे-पीछे चल रहा बाइक वाला
  • ओवर टेक के चक्कर में बाइक वाले का बिगड़ गया बैलेंस
  • सोशल मीडिया पर दिल धड़काने वाला वीडियो वायरल

पहाड़ी रास्तों पर चलना कितना कठिन है ये तो हम सब जानते हैं? इन सड़कों पर कई बार ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती है, जिसे देखकर और सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इन सड़कों पर तो लोग अक्सर बाइक से भी रोड ड्रिप करते हैं। लेकिन, इन रास्तों पर चलना सबके बस की बात नहीं है। इसका उदाहरण आपको इस वीडियो में दिख जाएगा। क्योंकि, एक बाइक वाला ट्रक के पीछे-पीछे चल रहा था तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और फिर जो हुआ उसे देखकर एक पल के लिए आप भी सिहर जाएंगे। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं।

दिल धड़काने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर 'ViralHog' ने शेयर किया है। वीडियो में दो बाइक वाले ट्रक के पीछे चल रहे हैं। एक तरफ खाई और दूसरी तरफ पहाड़ी रास्ता है, जो बारिश और बर्फ के कारण कीचड़मय हो रखा है। अचानक एक बाइक वाला ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करता है। लेकिन अचानक बाइक फिसल जाती है और संतुलन बिगड़ जाता है। परिणाम ये होता है कि शख्स बाइक समेत खाई की तरफ खिसकने लग जाता है। हालांकि, किस्मत अच्छी थी कि वह दुर्घटना का शिकार होने से बच जाता है। देखें वीडियो...

दिल थामकर देखें वीडियो

वीडियो देखकर आप भी जरूर सहम गए होंगे। अब यह वीडियो वायरल हो चुका है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इस नजारे को देखने के बाद जहां कुछ लोगों को हॉलीवुड फिल्म 'फाइनल डेस्टिनेशन' की याद आ रही है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि इन रास्तों पर एहतियात बरतने की जरूरत है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर