Dubai Air Show: तेजस का दम देखकर बौखलाया पाकिस्तान, 'समोसे और हरी चटनी' के साथ निकाल रहे अपनी भड़ास

दुबई एयर शो में भारत के एलसीए तेजस लड़ाकू विमान ने पहली बार हिस्सा लिया है। तेजस के प्रदर्शन से चीन और पाकिस्तान में खलबली मच गई है। पाकिस्तान के कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तेजस विमाम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

India Tejas steals the limelight at Dubai Air Show Heartburn in Pakistan
तेजस को लेकर पाकिस्तान में खलबली...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दुबई एयर शो में लड़ाकू विमान तेजस ने दिखाया अपना दम
  • पाकिस्तान और चीन में मची खलबली
  • ट्विटर पर पाकिस्तानी तेजस का उड़ा रहे मजाक

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित दुबई एयर शो में भारत के एलसीए तेजस ने अपनी करतब से सबको चौंका दिया है। खासकर, इस एयर शो से पाकिस्तान और चीन की 'बोलती' बंद हो गई है। क्योंकि, तेजस ने इस एयर शो के उद्घाटन के दिन ही आसमान में कई कलाबाजियों का शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, तेजस को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म है। आलम ये है कि तेजस को लेकर पाकिस्तान में खलबली मच गई है और वहां के लोग ट्विटर पर जमकर मौज ले रहे हैं।

दरअसल, दुबई एयर शो में भारत के एलसीए तेजस लड़ाकू विमान ने पहली बार हिस्सा लिया है। यूएई में तेजस विमान की भारत के बाहर चौथी उड़ान थी। इससे पहले यह 2021 में श्रीलंका के एयर शो, 2016 में बहरीन इंटरनेशनल एयर शो और मलेशिया में लैंगकॉवी इंटरनेशनल मैरीटाइम एयरो एक्सपो में हिस्सा ले चुका है। तेजस के प्रदर्शन से चीन और पाकिस्तान में खलबली मच गई है। पाकिस्तान के कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तेजस विमाम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग तेजस के डिजाइन में खामियों का आरोप लगाते हुए इसकी तुलना समोसे से कर रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान ने लिखा, 'केचअप के साथ समोसा या हरी चटनी'। तो आइए, देखते हैं अन्य यूजर्स ने किस तरह के रिएक्शन दिए हैं...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर