Bihar Police Constable Result 2021: रिजल्ट में देरी पर भड़के छात्र, मीम शेयर कर इस तरह निकाल रहे भड़ास

Bihar Police Constable Result 2021 Date: बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के परिणाम सितंबर महीने में घोषित होने थे। लेकिन, कुछ आंतरिक समस्याओं के कारण रिजल्ट अब तक जारी नहीं किया गया है। आलम ये है कि छात्रों का धैर्य अब जवाब देने लगा है।

Bihar Police 8415 Constable Result 2021 Date Aggressive Candidate share Memes
रिजल्ट में देरी पर भड़के छात्र  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के परिणाम में देरी पर भड़के छात्र
  • छात्र कर रहे जल्द से जल्द परिणाम घोषित करने की मांग
  • सोशल मीडिया पर मीम शेयर कर निकाल रहे भड़ास

Bihar Police Constable Result 2021 Date: सोशल मीडिया पर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर माहौल जरूर गरमाया रहता है। कभी किसी के बयान से, कभी किसी के वीडियो से, तो कभी किसी अन्य मामले को लेकर। इसी कड़ी में बिहार पुलिस कांस्टेबल को लेकर मामला गर्म है। क्योंकि, अभी तक इस परीक्षा के परिणाम घोषित नहीं हुए हैं, जिसके कारण छात्रों में काफी आक्रोश है। लिहाजा, सोशल मीडिया पर मजेदार मीम शेयर कर छात्र भड़ास निकाल रहे हैं।

दरअसल,   बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के परिणाम सितंबर महीने में घोषित होने थे। लेकिन, कुछ आंतरिक समस्याओं के कारण रिजल्ट अब तक जारी नहीं किया गया है। आलम ये है कि छात्रों का धैर्य अब जवाब देने लगा है। छात्र अब जल्द से जल्द रिजल्ट चाहते हैं। हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि परिणाम कब तक घोषित होंगे। लेकिन, कयास लगाया जा रहा है कि अब जल्द ही परिणाम घोषित किए जाएंगे। छात्र csbc official website यानी सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल-सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इधर, सोशल मीडिया पर छात्र लगातार जल्द से जल्द परिणाम घोषित करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #biharpolice भी ट्रेंड कर रहा है। कुछ छात्रों का कहना है कि अगर इलेक्शन समय पर तो सेलेक्शन समय पर क्यों नहीं? किसी का कहना है कि परीक्षा के छह महीने हो चुके हैं लेकिन अब तक रिजल्ट क्यों नहीं? तो आइए, देखते हैं छात्र इस रिजल्ट को लेकर किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर