परीक्षा देने गई थी छात्रा और बंद कमरे में प्रेमी के साथ आपत्तिनजक हालत में पकड़ी गई, फिर..

बिहार के कटिहार में रॉन्ग नंबर से शुरू हुई एक प्रेम कहानी में ऐसा मोड़ आया है जिससे हर कोई हैरान रह गया। प्रेमिका 10वीं में पढ़ती है जो प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं।

Bihar A girl who went for exam and she caught in an objectionable position with her lover
परीक्षा देने गई छात्रा प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 
मुख्य बातें
  • बिहार के कटिहार से सामने आई एक अनूठी प्रेम कहानी
  • 10वीं की परीक्षा देने गई छात्रा का गांव वालों ने बंद कमरे में प्रेमी के साथ पकड़ा
  • पुलिस ने प्रेमी युगल की करवाई शादी, लेकिन अब परिजन अपनाने को तैयार नहीं

कटिहार: बिहार के कटिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी और प्रेमिका घरवालों के ठुकराने के बाद अब दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। दरअसल रॉन्ग नंबर से शुरू हुई प्रेम कहानी में तब रोचक मोड़ आ गया जब प्रेमिका एग्जाम देने के बहाने घर से निकली और इस दौरान वह प्रेमी से उसकी मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने रात साथ बिताने की सोची तो तभी गांव वालों ने उन्हें एक बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। मामला बढ़ने पुलिस भी आ गई।

पुलिस ने करा दिया विवाह
प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह दोनों को गांव वालों से बचाकर थाने ले आई। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी युगल के परिजनों को थाने में बुलाया और उनकी सहमति से दोनों की पास वाले मंदिर में ही शादी करा दी।  विवाह होने के बाद प्रेमी युगल थाना पहुंचकर पुलिसवालों का आशीर्वाद लिया।

परिजनों ने ठुकराया
इसके बाद थाने में सबकुछ सुलझ गया तो दोनों वहां से निकल गए, लेकिन परेशानी यहां खत्म नहीं बल्कि शुरू हो गई। अब प्रेमी युगल के परिजनों ने दोनों को अपने घर में रखने से इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों इधर-उधर भटक रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि प्यार के चक्कर में प्रेमिका की 10वीं की परीक्षा छूट गई और पूरा साल खराब हो गया है। हालांकि प्रेमी का इस बात का ज्यादा अफसोस नहीं है बल्कि उसे इस बात की खुशी है कि वो प्रेम की परीक्षा में पास हो गई है।

रांग नंबर से शुरू थी प्रेम कहानी
खबरों की मानें तो प्रेमी और प्रेमिका की लव स्टोरी एक रांग नंबर कॉल से शुरू हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच में अक्सर बातचीत होने लगी। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला भी आगे चलता रहा। फिलहाल दोनों परिजनों के ठुकराने के बाद निराश हैं और इधर-उधर भटकर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर