आधी रात को बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, दरवाजा खोला तो आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तीन युवक

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक ससुर ने अपनी बहू को रंगे हाथ तीन युवकों के साथ उसके कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

आधी रात को बहू के कमरे से आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 3 युवक
3 youths caught in an objectionable condition from daughter-in-law's room at midnight in Gorakhpur 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • एक गांव में ससुर ने बहू के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
  • ससुर ने अपनी जान को भी बताया खतरा, बहू पर लगाए आरोप

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने मंगलवार की रात अपने बहू के कमरे से तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। मामला गोरखपुर के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के गुलरिहा इलाके के एक गांव का है जहां मंगलवार रात एक शख्स अपने घर पर अकेला था तभी बेटे की पत्नी यानि उसकी बहू के कमरे से अजीब-अजीब आवाजें आने लगी। ससुर को शक हुआ तो उसने गांव के अन्य लोगों को भी बुला लिया और फिर जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब लोग हैरान रह गए। यहां तीनों युवक बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में थे।

गांव वालों ने की धुनाई
इसके बाद गांव वालों ने तीनों युवकों को रंगेहाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस को फोन कर तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों के पास से पुलिस ने एख चाकू भी बरामद किया है। गुलरिहा इलाके के गांव में रहने वाले ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस को बताया कि युवकों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और मामला इलाके में सुर्खियां बंटोर रहा है।

तीन युवकों के साथ हैं बहू के नाजायज संबंध
अमर उजाला की खबर के मुताबिक, ससुर ने पुलिस में जो तहरीर दी है उसमें लिखा है कि पास के ही एक गांव के युवकों के साथ उसकी बहू के नाजायज संबंध हैं और एक युवक तो आए दिन घर में घुसकर ससुर को दबंगई भी दिखाता है। ससुर ने युवक से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

गांव वालों ने की धुनाई

मंगलवार को भी जब तीनों युवकों को रंगे हाथ पकड़ा तो इस दौरान एक युवक ने चाकू से हमला कर भागने का प्रयास भी किया लेकिन बड़ी संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने डंडों के सहारे भागते हुए उसे पकड़ लिया और इसके बाद तीनों की खूब पिटाई भी की। फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया है और आगे की जांच जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर