'आइंस्टीन चचा' याद हैं ना आपको? उनकी नई तस्वीर सामने आई तो IAS बोले- इन्हें भूलना तो अपराध जैसा है

काफी समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो बागपत की लड़ाई का था और वीडियो में नजर आने वाले एक शख्स पर तक आज तक मीम्स बनते हैं।

Baghpat's Einstein Chacha New Photo gone viral on social Media
'आइंस्टीन चचा' याद हैं ना आपको? उनकी नई तस्वीर आई है सामने 

मुख्य बातें

  • बागपत वाले चचा की लेटेस्ट फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल
  • लोग बोले- इन्हें कौन भूल सकता है, इन्होंने तो 2021 का महाभारत जीता था

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड कर जाए उसका पता नहीं होता है। ट्विटर पर भी अचानक से #Chahcha ट्रेंड करने लगा। जब लोगों ने ट्रेंड पर क्लिक किया तो पता चला ये तो वहीं बागपत वाले 'आइंस्टीन चचा' हैं जिनकी कुछ समय पहले लड़ाई करते हुए तस्वीरें वायरल हुईं थी। यह लड़ाई इस कदर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी कि लोग 'आइंस्टीन चचा'के फैन हो गए हैं और उन्हें लेकर जमकर मीम्स और वीडियो भी बनने लगे।

नई तस्वीर वायरल

'आइंस्टीन चचा' की ताजा तस्वीर और वायरल हुई है जिसके बाद वह फिर से ट्रेंड में आ गए हैं।  इस तस्वीर को शेफाली तोमर नाम की एक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में 'आइंस्टीन चचा' हरे कुर्ते में किसी कपड़े की दुकान पर नजर आ रहे हैं साथ में एक लड़की भी उनके साथ फोटो खिंचाती हुई नजर आ रही है। शेफाली ने तस्वीर को ट्वीट करते हुए कैप्शन दिया, 'क्या आप इनको पहचानते हैं? हिंट है चाट' बस फिर क्या था देखते ही देखते चचा की तस्वीर वायरल हो गई है और वो ट्रेंड में आ गए।


लोग बोले- कैसे भूल सकते हैं

सोशल मीडिया पर लोग जमकर फोटो पर चटखारे ले रेहै हैं। कोई इन्हें बागपत के महायुद्ध का योद्धा कह रहा है तो कोई इन्हें बागपत का नायक कह रहा है। आईएएस अधिकार अवनीश शरण ने लिखा, 'इनको भूलना तो अपराध जैसा है।' वहीं विवेक चौधरी नाम के यूजर ने लिखा, 'इन्हें कौन नही जानता..... बड़ौतीया चाट वाले.... जिन्होंने 2021 का सबसे पहला महाभारत लड़ा और विजयी हुए ! 2021 के ट्विटर मीम में ये No 1 है !' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाहा.. इन्होंने इतनी तरक्की कर ली कि अब कपड़े की दुकान खोल ली..'

वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दें कि बागपत का एक वीडियो उस समय वायरल होगया था जब दो चाटवाले आपस में भिड़ गए थे। जब एक ग्राहक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो दूसरे चाटवाले ने उसे अपनी ओर खींचा! ऐसे में दोनों दुकानदारों में बहस हुई और फिर ऐसी लड़ाई हुई कि हमेशा के लिए अमर हो गई।  इस लड़ाई के दौरान जिसके हाथ जो लगा उसने दूसरे को उससे ही पीटा। बस वीडियो में आईंस्टीन चचा छाए हुए थे। वो लेट-लेटकर अपना वार करते जा रहे थे। बाद में थाने के अंदर सलाखों के पीछे नजर भी आए और इस दौरान उनकी आंख सूज गई थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर