[Viral Video] मास्क न पहनने पर गुस्साए यात्रियों ने ट्रेन से आदमी को धक्का दिया

wearing mask: अब तक यह समझ में आ गया है कि फेस मास्क कोरोना से जान बचाने में कारगर हैं, यह कुछ ऐसा है जिसके बिना आप अपना घर नहीं छोड़ सकते।

Angry passengers push man off a train for not wearing a mask see viral video in Spain
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: कोरोना काल में मास्क बेहतर बचाव है, अगर आप बिना फेस मास्क के बाहर निकलते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपको या तो पुलिस द्वारा बुक किया जाएगा या आपके खिलाफ कार्रवाई होगी। हालांकि, अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो स्वास्थ्य संबंधी सलाहों और अधिकारियों द्वारा फेस मास्क के बारे में अनिवार्य दिशानिर्देशों के बावजूद, COVID-19 महामारी के बीच सार्वजनिक स्थानों पर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

जबकि कई जनता के क्रोध से बचने का प्रबंधन करते हैं, कुछ को सबक सिखाया जाता है।स्पेन में फिल्माए गए एक चौंकाने वाले फुटेज में गुस्साए यात्रियों के एक समूह को बिना मास्क पहने एक व्यक्ति को ट्रेन से धक्का देते हुए दिखाया गया है।

ट्विटर पर साझा किए गए फुटेज में यात्रियों को एक बिना मास्क पहने एक शख्स के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। जैसे ही दो महिलाएं उसे दरवाजे की ओर धकेलती हैं, पुरुष कुछ प्रतिरोध दिखाते हुए दिखाई देता है। लेकिन कुछ सेकंड के बाद, यात्रियों द्वारा उसे इधर-उधर धकेलने के बाद उसे गाड़ी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

कई लोगों ने टिप्पणी की है कि यात्रियों ने सही काम किया है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्होंने उस शख्स को बहुत सख्ती से ट्रीट किया।

स्पेन ने पिछले महीने COVID-19 मामलों में वृद्धि देखी है

इस स्थिति ने सरकार को नए और कड़े प्रतिबंध लगाने के लिए प्रेरित किया गया है। फिलहाल देश में थल बॉर्डर खुले हुए हैं लेकिन देश के कई हिस्सों में कर्फ्यू लगा है।फेस मास्क नियम सभी सार्वजनिक स्थानों और संलग्न स्थानों पर लागू होता है। नागरिकों को सभी सार्वजनिक स्थानों पर दूसरों से कम से कम 1.5 मीटर की दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर