लकी अली के 'ओ सनम' वीडियो ने दिलाई आनंद महिंद्रा को बीते वक्‍त की याद, वायरल हुआ ट्वीट

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 13, 2020 | 22:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। लकी अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर उन्‍होंने ट्वीट किया है और बताया कि यह किस तरह उन्‍हें 70 के दशक की याद दिलाता है।

लकी अली के 'ओ सनम' वीडियो ने दिलाई आनंद महिंद्रा को बीते वक्‍त की याद, वायरल हुआ ट्वीट
लकी अली के 'ओ सनम' वीडियो ने दिलाई आनंद महिंद्रा को बीते वक्‍त की याद, वायरल हुआ ट्वीट 

नई दिल्‍ली : लकी अली भारतीय संगीत की वो आवाज हैं, जिनका कायल हर उम्र का शख्‍स है। लंबे समय से रूपहले पर्दे पर नजर आने वाले लकी अली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गोवा में भीड़ के बीच अपना चर्चित गीत 'ओ सनम' गाते सुने जा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने उनके फैंस को इमोशनल कर दिया है। इस गाने ने कारोबारी आनंद महिंद्रा को बीते वक्‍त की याद दिला दी है।

एक्‍ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी ने यह वीडियो ट्विटर हैंडल से शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। आनंद महिंद्रा ने इस पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा है, 'यह दृश्य मेरे जैसे बूमर्स को बीते वक्‍त की याद दिलाता है। यह केवल लकीअली के बारे में नहीं है, जो एक ही विंटेज से हैं, बल्कि 70 के दशक के ऐसे ही मौकों से जुड़ी यादे हैं, जो एक बेहतर दुनिया की उम्‍मीद से भरी थी, जिसमें संगीत, आदर्शवाद और कामराडरी भी था। हमें आज भी उस दुनिया का इंतजार है।'

लकी अली के गाने के वीडियो की तरह ही आनंद महिंद्रा का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस पर लाइक्‍स और री-ट्वीट किए हैं। उनके प्रशंसक और फॉलोअलर्स ने उनकी बात से सहमति जताते हुए कुछ-कुछ इसी तरह की सोच कमेंट सेक्‍शन में शेयर किए हैं।

नफीसा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लकी अली का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह गोवा में भीड़ से घिरे 'ओ सनम' गाना गाते सुने व देखे जा रहे हैं। प्रशंसक उनका वीडियो भी बना रहे हैं। गाना गाते हुए लकी अली 'मर भी गए तो...' लाइन कहकर रुक जाते हैं, जिसके बाद वहां मौजूद लोग 'भूल ना जाना' कहकर इसे पूरा करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर