क्‍या आपने बाघ को टब में नहाते देखा है? जयराम रमेश ने शेयर किया Video, आनंद महिंद्रा को याद आया बचपन

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 11, 2020 | 18:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने टब में नहाते बाघ का एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसने उद्योगपति आनंद महिंद्रा को उनके बचपन की याद भी दिला दी।

क्‍या आपने बाघ को टब में नहाते देखा है? जयराम रमेश ने शेयर किया Video, आनंद महिंद्रा को याद आया बचपन
क्‍या आपने बाघ को टब में नहाते देखा है? जयराम रमेश ने शेयर किया Video, आनंद महिंद्रा को याद आया बचपन 

नई दिल्‍ली : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बाघ का ऐसा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया कि उसने उद्योगपति आनंद महिंद्रा को कर्नाटक में बिताए अपने बचपन के दिनों की याद दिला दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं। 

कांग्रेस नेता ने यह वीडियो 7 दिसंबर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था, जिसमें एक बाघ को पानी से भरे टब में मस्‍ती करते देखा जा रहा है। इसमें उन्‍होंने लिखा था, 'एक असामान्‍य घटना।' उन्‍होंने यह भी लिखा कि यह वीडियो कुर्ग का है और उन्‍हें किसी दोस्‍त से व्‍हाट्स एप पर मिला।

टब में बाघ की मस्‍ती

एक मिनट 49 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बाघ घूमते हुए वहां पहुंचता है, जहां पानी से भरा टब रखा है और फिर चारों ओर घूमकर उसे सूंघता है। फिर इधर-उधर देखते हुए थोड़ी झिझक के साथ वह टब का किनारा पकड़ पानी उसमें कूद पड़ता है।

वीडियो में बाघ के टब में ठंडे पानी का आनंद लेते और पानी पीते भी देखा जा सकता है। इस दौरान अपने आसपास की घटना को लेकर वह पूरी तरह से चौकस नजर आता है। इस वीडियो को देखकर महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को अपना बचपन याद आ गया।

महिंद्रा को याद आया बचपन

इस वीडियो को जयराम रमेश द्वारा शेयर किए जाने के तीन दिन बाद 10 दिसंबर को रि-ट्वीट करते हुए महिंद्रा ने कहा कि उन्होंने अपने बचपन की अधिकांश छुट्टियां कर्नाटक के कोडागू स्थित अपने घर में ही बिताई, जो नगरहोल गेम सैंक्‍चुरी से महज छह मील दूर है। हालांकि उन्‍हें वहां कभी बाघ नजर नहीं आया और यह किसी के आवास परिसर में घुस आया, ताकि उनके बाथटब का इस्‍तेमाल कर सके।

उन्‍होंने इस वीडियो को शानदार करार देते हुए यह भी कहा कि अगर कोई टाइगर Jacuzzi (बहुत बड़ा स्नानगृह) का इस्तेमाल करता है तो वह टिकूजी (Ticuzzi) बन जाता है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर