Neeraj Chopra Gold Medal:नीरज चोपड़ा की जीत पर अमूल का खास अंदाज, Javel in the Crown !

जैवलिन में नीरज चोपड़ा की कामयाबी को अमूल भी खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है।

Tokyo Olympics, Gold for Neeraj Chopra in Javelin, Amul's special advertisement, Neeraj Chopra News, Neeraj Chopra Javelin Gold Medal
नीरज चोपड़ा की जीत पर अमूल का खास अंदाज, Javel in the Crown ! 

मुख्य बातें

  • अमूल ने खास अंदाज में नीरज चोपड़ा को दी बधाई
  • जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा की झोली में गोल्ड
  • पहले और दूसके राउंड में ही नीरज चोपड़ा के भाले ने 87 मीटर से अधिक की दूरी तय की।

अमूल अलहदे अंदाज में खुशियों को व्यक्त करता है। कुछ लीक से हटकर जब वो अपने पोस्टर को जारी करता है तो उसकी क्रिएटिविटी पर अचंभा होता है। सात अगस्त को खेलों के महाकुंभ यानी टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के इतिहास रचने के साथ ही भारत ने भी इतिहास रच दिया। पहले और दूसरे राउंड में नीरज चोपड़ा के प्रदर्शन से साफ हो गया था कि अब बस सिर्फ औपचारिक ऐलान होना है। अमूल मे उस लम्हे को कुछ खास अंदाज में पोस्टर पर लिखा कि Javel in the Crown !

सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं मसलन कुछ लोगों का कहना है कि सात अगस्त 2021 के जोड़ को देखिए वो 56 आता है,यानी 56 इंच ने कमाल कर दिया। इसके साथ ही देखो किस तरह के खेल रत्न अवार्ड का नाम बदलने के बाद कमाल हो गया। सोशल मीडिया पर इसके साथ ही भारत ने कमाल कर दिया, नीरज चोपड़ा की कामयाबी बड़ी कामयाबी। इस तरह के स्लोगन के जरिए लोग नीरज चोपड़ा को बधाई दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर