शादी में पहुंचे अधिक बाराती, लड़की वालों ने बारातियों के साथ किया ऐसा बर्ताव; जानकर चौंंक जाएंगे

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 26, 2022 | 10:50 IST

Amroha Viral Video: लड़की वालों ने शादी में पहुंचे इन बारातियों का आधार कार्ड देखकर ही उन्हें खाना खाने की अनुमति दी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

shadi
शादी में आधार कार्ड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के अमरोहा से आया अजीबोगरीब मामला
  • शादी में पहुंच गए थे तादात से ज्यादा बाराती
  • लड़की वालों ने खाने के लिए रखी अजीबोगरीब शर्त

Amroha Viral Video: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी में तादात से ज्यादा बाराती पहुंच गए थे। इसके बाद लड़की वालों ने उनके साथ जो सुलूक किया, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, लड़की वालों ने शादी में पहुंचे इन बारातियों का आधार कार्ड देखकर ही उन्हें खाना खाने की अनुमति दी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

यह तो सभी जानते हैं कि आजकल शादियों के खाने में लाखों रुपये खर्च होते हैं। कई बार मेहमानों की संख्या ज्यादा होने से लोगों को खाना नहीं मिल पाता है। इससे बचने के लिए अमरोहा में लड़की वालों ने बहुत ही अनोखा काम किया। वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, तादात से ज्यादा बाराती पहुंचने पर लड़की वालों ने दरवाजा बंद कर लिया और सिर्फ उनको ही दरवाजे के भीतर आने की अनुमति दी, जिनके पास आधार कार्ड था। देखें वीडियो- 

शादी में पहुंचे तादात से अधिक बाराती

रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की वालों ने जितने बाराती आने की अनुमति दी थी, उससे ज्यादा बाराती शादी में आ गए। इससे लड़की वाले परेशान हो गए। लड़की वालों ने बारातियों को किसी तरह नाश्ता तो करा दिया लेकिन खाना खाने की उन्हीं को अनुमति दी। जिसके पास आधार कार्ड था। आप देख सकते हैं कि बैंक्वेट हॉल का दरवाजा बंद कर दिया गया। इसके बाद वहां पर एक गेटकीपर खड़ा कर दिया गया। 

इस गेटकीपर ने उन्हीं को बैंक्वेट हॉल में प्रवेश की अनुमति दी, जिनके पास आधार कार्ड था। जिन बारातियों के पास आधार कार्ड नहीं थे, उन्हें बिना दावत खाए ही वापस लौटना पड़ा। दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि ऐसा इसलिए किया गया। क्योंकि बुलाए जाने वाले बारातियों से अधिक बाराती बिन बुलाए पहुंच आए थे। इससे खाना कम पड़ गया था। घटना 21 सितंबर की बताई जा रही थी।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर