Air India Flight: एयर इंडिया के विमान ने 3 घंटे की देरी से भरी उड़ान, इस तरह दिल्ली का ट्रैफिक जाम बना वजह

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 17, 2019 | 14:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Traffic News: नई दिल्ली में सड़कों पर लगने वाले भीषण जाम का खामियाजा एयर इंडिया की फ्लाइट को भुगतना पड़ा। जानिए क्या है पूरा मामला-

Air India flight at New Delhi airport
एयर इंडिया फ्लाइट  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • दिल्ली से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के विमान में 3 घंटे की देरी
  • को-पायलट के दिल्ली के जाम में फंसने के कारण हुई इतनी देरी
  • यात्रियों ने सोशल मीडिया पर बताई अपनी परेशानी
  • एयर इंडिया के अधिकारी ने काफी देर बाद यात्रियों को बताई देरी की वजह

बेंगलुरू : एयर इंडिया की यात्री विमान संख्या AI 502 ने नई दिल्ली से बेंगलुरू के लिए इसलिए देरी से उड़ान भरी क्योंकि इसका पायलट सड़क पर लगे जाम में काफी देर फंसा रह गया था। पायलट के समय पर एयरपोर्ट ना पहुंच पाने की वजह से एयर इंडिया की इस फ्लाइट को उड़ान भरने में 3 घंटे की देरी हुई। 

मामला बुधवार का है। एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि नई दिल्ली में सड़क पर ट्रैफिक जाम में काफी देर तक फंसे होने के कारण पायलट समय पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच सका जिसके कारण उड़ान में देरी हुई। 

फ्लाइट नई दिल्ली से 1:30 बजे दोपहर में उड़ान भरनी थी लेकिन इसने 4 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरी और 7 बजकर 9 मिनट पर बेंगलुरू पहुंची। एक यात्री सुकुमार परीडा ने बताया, शुरुआत में उन्होंने मेंटेनेंस समस्या कहकर 30 मिनट की देरी की घोषणा की। इसके बाद डिपार्चर टाइम 3 बजे कर दिया गया।

इसके बाद यात्रियों ने आवाज उठाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुपरवाइजर ने आकर सभी को बताया कि को-पायलट के उपलब्ध ना होने की वजह उड़ान में देरी आ रही है। 

एक अन्य यात्री ने ट्विटर पर कहा कि दिल्ली से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट संख्या एआई 502 के पायलट ट्रैफिक जाम में फंस गए हैं। तीसरे ने लिखा कि डेढ़ बजे की फ्लाइट के लिए 12 बजे से दिल्ली एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा हूं और अब साढ़े 3 बज गए हैं। एयर इंडिया ने इस बारे में अब तक कुछ घोषणा नहीं की है।

अगली खबर
Air India Flight: एयर इंडिया के विमान ने 3 घंटे की देरी से भरी उड़ान, इस तरह दिल्ली का ट्रैफिक जाम बना वजह Description: Delhi Traffic News: नई दिल्ली में सड़कों पर लगने वाले भीषण जाम का खामियाजा एयर इंडिया की फ्लाइट को भुगतना पड़ा। जानिए क्या है पूरा मामला-
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...