[Video] बीच हवा में विमान के अंदर बाथरुम में लॉक हो गई महिला, जानें क्या हुआ आगे

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 30, 2019 | 19:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कल्पना कीजिए विमान के बाथरुम में फंस जाने के बाद अगर आप उसमें काफी समय तक ऑटोलॉक हो गए हैं तो आप कैसा महसस करेंगे। वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रांसिस्को जाने वाले विमान में इस महिला के साथ क्या हुआ, जानें-

united airlines flight
युनाइटेड एयरलाइंस फ्लाइट  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली : वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस फ्लाइट को उस समय डायवर्ट कर दिया गया जब एक महिला पैसेंजर विमान के बाथरुम में करीब एक घंटे तक फंसी रही। बाथरुम में एक घंटे तक महिला पैसेंजर के फंसे होने के बाद जब विमान संचालकों के पास कोई चारा नहीं बचा तो उन्होंने फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक फ्लाइट उस समय बेहद उंचाई पर था उसी समय एक महिला बाथरुम के अंदर गई लेकिन किसी कारणवश बाथरुम का दरवाजा बुरी तरह फंस गया और खुलने में समस्या आने लगी। दरवाा ऑटोलॉक हो गया और महिला पैसेंजर अंदर ही रह गई। 

फ्लाइट को डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया जिसके बाद महिला को फायर डिपार्टमेंट के स्टाफ के द्वारा बाथरुम से बाहर निकाल कर रेस्क्यू किया गया। सभी यात्रियों को उतार कर उन्हें दूसरे विमान में चढ़ाया गया ताकि उनकी यात्रा बाधित ना हो। इस घटना के तुरंत बाद ही युनाइटेड एयरलाइंस ने एक माफीनामा जारी कर सभी यात्रियों से माफी मांगी।            

युनाइटेड एयरलाइंस ने अपने बयान में लिखा- वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली फ्लाइट संख्या 1554 को डेनवर की तरफ डायवर्ट कर दिया गया क्योंकि एक महिला यात्री विमान के बाथरुम में फंस गई थी। डेनवर में लैंडिंग के बाद पैसेंडर से सुरक्षित रुप से बाथरुम के अंदर से निकाल लिया गया। 

किस्मत से महिला को किसी प्रकार की कोई चोटें नहीं आई है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद वह बेहद शर्मिंदा हुई थी। इस दौरान विमान पर ही सवार एक व्यक्ति ने किसी तरह इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जिसने उसे ट्विटर पर शेयर किया है। उसने कैप्शन में लिखा- युनाइटेड में आपको कभी भी बोरियत महसूस नहीं होगी। हमें डेनवर में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी क्योंकि एक महिला पैसेंजर बाथरुम में फंस गई थी। 

अन्य यात्री जेनिफर गेटमैन ने बताया कि स्टाफ ने करीब 10 मिनट तक दरवाजे को खोलने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। आखिर में जब अंदर फंसी हुई महिला बाहर आई तो हर किसी ने तालियों से उसका स्वागत किया। उसने कहा कि सभी ने उसके लिए तालियां बजाई। वह एकदम सुरक्षित थी। हालांकि इस बारे में पता नहीं है कि लैंडिंग के समय उसे कैसी परेशानी हुई। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...