मेरठ- गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो आया सामने,  दो आरोपी अरेस्ट

गाजियाबाद में रोटी बनाते समय उसपर थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद अब राजधानी दिल्ली से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

After Meerut & Ghaziabad, spitting on rotis VIDEO from West Delhi, 2 men arrested
अब दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो आया सामने 

मुख्य बातें

  • दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वायरल वीडियो आया सामने
  • पुलिस ने दो आरोपियों का किया अरेस्ट, वीडियो चांद होटल का निकला
  • इससे पहले मेरठ और गाजियाबाद से सामने आ चुके हैं ऐसे वीडियो

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले मेरठ और गाजियाबाद से ऐसे वीडियो सामने आए थे जिसमें तंदूरी रोटी बनाने वाले कारीगर रोटियों को सेंकने से पहले उनमें थूक रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब एक ऐसा ही वीडियो दिल्ली से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तंदूरी रोटी बनाते समय शख्स उसमें थूक रहा है।

पुलिस ने खुद ही लिया संज्ञान
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संज्ञान में लेते हुए स्वत: ही एफआईआर दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस वीडियो को किसी ने ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस को टैग कर दिया था। बाद में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि थूकन लगाने वाला वीडियो दिल्ली के ख्याला इलाके में स्थित चांद होटल का है जहां आरोपी रोटी को तंदूर में सेंकने से पहले उसमें थूक लगा रहा है और इस दौरान उसका एक और सहयोगी भी नजर आ रहा है।

दोनों आरोपी अरेस्ट

वीडियो की पहचान करने के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची और रोटी बनाने वाले आरोपी कारीगर  इब्राहिम तथा उसके सहयोगी सबी अनवर को अरेस्ट कर लिया। इसके अलावा ढाबे के मालिक का भी चालान किया गया क्योंकि उसके पास इसका लाइसेंस नहीं था। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269,  270, 273 के तहत केस दर्ज किया है।

पहले गाजियाबाद और मेरठ से सामने आए थे वीडियो

आपको बता दें कि ऐसे ही दो वीडियो हाल में मेरठ और गाजियाबाद से सामने आए थे जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को पकड़ लिया था। ये आरोपी रोटी को सेंकने से पहले उसमें थूकते थे।  दोनों ही वीडियो किसी फंक्शन के थे और सोशल मीडिया पर ऐेसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर