Viral Video: अफगान ट्रैफिक पुलिस का नया वीडियो वायरल, लोग बोले- 'यहां गलती की कोई गुंजाइश नहीं'

Afghanistan Viral Video: अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स बंदूक के साथ-साथ हाथ में अजीबोगरीब यंत्र रखे हुए है।

Afghanistan traffic police new video goes viral on social media must watch
अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो वायरल
  • बंदूक के साथ हाथ में अजीबोगरीब यंत्र
  • वीडियो देख लोग सोच में पड़ गए

Afghanistan Viral Video: इस समय पूरी दुनिया में अफगानिस्तान चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, यहां तालिबान ने कब्जा जमा लिया है। लेकिन, लोगों को इस बात की सबसे ज्यादा चिंता है कि यहां महिलाओं की स्थिति बद से बदतर हो जाएगी। सालों पहले के तालिबानी शासन की कहानियां अब तक लोगों के जहन में जिंदा है। सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान के एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। जिसे देखकर लोग 'कांप' गए हैं। इसी कड़ी में अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं, 'यहां गलती की कोई गुंजाइश नहीं है'।  

अफगानिस्तान के अब तक आपने कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आप जरूर हैरान हो जाएंगे। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है? तो हम आपको बता दें कि वीडियो में एक शख्स कंधे पर बंदूक टांगे हुए है और हाथ में एक अजीबोगरीब यंत्र लेकर सड़क के बीचोंबीच खड़ा है। इतना ही नहीं शख्स आती जाती गाड़ियों को भी सलाम ठोक रहा है। तो सबसे पहले वीडियो को देखें...

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' #Afghan #TrafficPolice गलती का कोई scope नहीं। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को आठ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ' लगता है इनकी ट्रेनिंग उत्तर प्रदेश में हुई है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, ' यहां पर चलान भी जगह पर मिलेगा , असली 5जी तकनीक तो इनके पास है अभी।'  इस वीडियो पर आपकी क्या राय कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर