Video: महिला को CCTV में घर के बाहर दिखा 'काला भूत', तुरंत पुजारी को बुलाकर करवाई शुद्धि

सोशल मीडिया पर हर रोज नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें महिला ने दावा किया है कि उसने अपने घर के बाहर एक अजीब सी आकृति देखी।

Maxine saw the strange shadow on her CCTV camera
Video: महिला को CCTV में घर के बाहर दिखा 'काला भूत' 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक सीसीटीवी फुटेज
  • वीडियो में महिला के घर के बाहर दिखी काली परछाई
  • महिला ने पुजारी को बुलाकर किया घर का शुद्धिकरण

नई दिल्ली: घरों की निगरानी  करने वाले कैमरे कई देशों में एक प्रभावी सुरक्षा उपाय बने हुए हैं। अब बड़े और छोटे शहरों में भी ग्राहकों की बढ़ती मांग के साथ यह दूसरे सबसे लोकप्रिय स्मार्ट होम डिवाइस बन गए हैं। आज के दौर में तकनीक एक घर की सुरक्षा और निगरानी गतिविधियों को सुनिश्चित करने के लिए एक अहम साधन बन गई है। कई बार सीसीटीवी में ऐसी हरकतें भी दर्ज हो जाती हैं जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाए। एक ऐसा ही वाकया एक महिला के घर पर हुआ है जहां सीसीटीवी ने 'काले भूत' को अपने कैमरे में कैद कर लिया। 

ग्लासगो का है वीडियो

मामला ग्लासगो का है जहां का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैक्सिन ह्यूजेस नाम की महिला जो बैरोफ़ील्ड में रहती है उसने अपने सीसीटीवी में ऐसा दृश्य देखा कि वह घबरा गईं। महिला ने सीसीटवी में कैद एक अजीब छायादार आकृति देखी तो वह इतनी घबरा गई थी, उसने 'अपने घर को बुरी नजर से बचाने' देने के लिए एक पुजारी को बुलाने का फैसला किया।

दिखी अजीब सी परछाई

वायरल हो रही सीसीटीवी क्लिप को अब ऑनलाइन साझा किया जा रहा ह और नेटिज़न्स के पास इसके बारे में अलग-अलग राय है। मैक्सिन की बहन ने बाद में फेसबुक पर साझा किया, जिसमें दिख रहा है कि एक काली परछाई दाईं से बाईं ओर आती  दिखाई दे रही है। यह आकृति पहले पास में पार्क की गई गाड़ी के पास दिखाई देती है और अचानक से गायब हो जाती है। उसके बाद वो फिर से दिखाई देती है और फिर गायब हो जाती है। यह देख महिला घबरा जाती हैं।

करवाया घर का शुद्धिकरण

वहीं मैक्सिन बताती हैं कि यह सब पिछले डेढ़ हफ्ते से हुआ है। उन्होंने कहा कि इसे देखकर वह डर गई और तुरंत एक पुजारी को घर पर बुलाया। मैक्सिन बताती हैं कि यह देखकर उनका बेटा भी डर गया। बहन के कहने पर उन्होंने एक पुजारी को बुलाया और घर की शुद्धि करवाई। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

डिस्क्लेमर: टाइम्स नेटवर्क इस दावे की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है, ना ही किसी तरह के अंधविश्वास को बढ़ावा देता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर