जब थम गई सांसें, चंद सेकेंड के फासले से बच गई जॉगर की जान, 'मौत' को छूकर निकल गई ट्रेन 

jogger’s narrow escape from speeding train : लंदन में रेलवे ट्रैक को पार करते वक्त अचानक युवक ने रुक गया। वह जैसे ही रुका तेज रफ्तार वाली एक ट्रेन तेजी से निकल गई। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

jogger’s narrow escape from speeding train
लंदन की एक घटना में तेज रफ्तार ट्रेन के सामने आने से युवक बाल बाल बच गया। 

नई दिल्ली: यह हम सब जानते हैं कि हेडफोन लगाकर बाहर निकलना बेहद खतरनाक होता है और तमाम हादसे इस वजह से होते है। लेकिन लोग ये आदत नहीं छोड़ते है। ऐसे कई हादसे देखने और सुनने को मिलते है जब इस वजह से कई लोगों की जान चली गई। लंदन में एक जॉगर बाल बाल बच गया जब ट्रेन तेजी से जा रही थी । 

साउथ लंदन के बकिंघमशायर के प्रिंसेस रिसबोरो में रिडबे पाथ लेवल क्रॉसिंग पर एक युवक सुबह-सुबह जॉगिंग कर रहा था। युवक के कान में हेडफोन  था। अचानक उसे सामने से एक तेज रफ्तार में ट्रेन आती दिखाई दी। अगर उस युवक ने ट्रेन को नहीं देखा होता तो वह रेलवे ट्रैक को क्रास कर जाता। मगर अचानक ट्रेन देखकर वह रुक गया। इससे पहले कि ट्रेन उसके ऊपर से गुजरती युवक तेजी से रेलवे ट्रेक से नीचे उतर गया। युवक की जान तो बच गई लेकिन वह बेहद घबरा कर रुक गया। क्योंकि अगर वह ट्रैक पार करता तो उसका मौत से सामना निश्चित था।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग इस शख्स की बेवकूफी के लिए उसपर भड़क रहे हैं। कानों में हेडफोन की वजह से वो अपनी जान गंवा सकता था। नेटवर्क रेल के मुताबिक चिलटर्न रेलवे लंदन के ड्राइवर ने 6 नवंबर को सुबह करीब 8.30 बजे घटी । ये मामला बकिंघमशायर में एक रेलवे ट्रैक के पास का है। यहां हर रोज 121 हाई स्पीड ट्रेनें चलती हैं और इस वीडियो को 17 नवंबर को नेटवर्क रेल के ट्विटर पेज पर पोस्ट किया किया था।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर